भोपाल में घूसखोर सब रजिस्ट्रार गिरफ्तार:बैरसिया में सर्विस प्रोवाइडर से 4 रजिस्ट्री के लिए मांगे थे 40 हजार रुपए, 35 हजार रु. लेते पकड़ाया

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा है। - Dainik Bhaskar
जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा है।

भोपाल लोकायुक्त ने बैरसिया रजिस्ट्रार ऑफिस से सब रजिस्ट्रार को रंगेहाथ 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। आरोपी रजिस्ट्रार ने चार रजिस्ट्री के एवज में 40 हजार रुपए की मांग की थी।

एसपी लोकायुक्त मनु व्यास ने बताया, बैरसिया निवासी नीरज साहू (33) पिता पौखन लाल साहू ने इस संबंध में शिकायत की थी। नीरज ने 1 जुलाई 2021 आवेदन दिया था। उसने बताया, रजिस्ट्रार ऑफिस बैरसिया में सर्विस प्रोवाइडर का काम करता है। उसने 4 पार्टी की रजिस्ट्री कराई थी।

जिनके देने के एवज में सब रजिस्ट्रार बैरसिया मेहमूद खान ने रिश्वत की मांग की थी। उन्होंने प्रत्येक रजिस्ट्री के 10 हजार रुपए के हिसाब से 40 हजार रुपए की मांगे थे। बाद में सौदा 35 हजार रुपए में पट गया। लोकायुक्त ने जांच में शिकायत की जांच की।

शिकायत सही पाए जाने पर टीम ने सोमवार शाम करीब 4:30 बजे नीरज को 35 हजार देकर बैरसिया ऑफिस पहुंचाया। जैसे ही, आरोपी बरखेड़ी जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद खान (59) ने नीरज से पैसे लिए, वैसे ही टीम ने उसे ट्रैप कर लिया। टीम ने उसे रुपए लेते रंगेहाथ पकड़ लिया।

भोपाल के घूसखोर सब रजिस्ट्रार की कहानी:बैरसिया में 3 साल की पोस्टिंग में 3 गुना कर दिया घूसखोरी का रेट; हर रजिस्ट्री के लिए मांगता था 10 हजार, विभागीय अफसर भी बचाते रहे

खबरें और भी हैं...