पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोपाल में तलाकशुदा बहन से गैंगरेप:दो छोटे भाइयों ने छत पर ले जाकर आंखों में मिर्ची डाली और दुष्कर्म किया; लड़की ने माता-पिता पर भी मारपीट के आरोप लगाए, आरोपी सरकारी अधिकारी हैं

भोपाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिसरोद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
  • मामला थाने तक ना पहुंचे, इसलिए तलाकशुदा बेटी से मां-बाप मारपीट करते रहे
  • पीड़िता ने घटना के 8 महीने बाद मिसरोद थाने में सभी के खिलाफ एफआईआर कराई

भोपाल में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दो छोटे भाइयों ने अपनी तलाकशुदा बड़ी बहन के साथ गैंगरेप किया। वह पति से अलग होने के बाद मायके में रह रही है। लड़की का आरोप है कि इस पूरे मामले को छिपाने के लिए उसके माता-पिता ने मारपीट भी की है। घटना के करीब 8 महीने बाद किसी तरह उसने मिसरोद थाने पहुंचकर भाइयों के खिलाफ गैंगरेप और माता-पिता पर मारपीट का केस दर्ज कराया है।

मिसरोद पुलिस के अनुसार, 36 वर्षीय महिला तलाकशुदा है। वह माता पिता के साथ मिसरोद स्थित मायके में रहती है। उसके दो छोटे भाइयों की उम्र 32 और 35 साल बताई गई है। पीड़िता ने गुरुवार शाम मिसरोद थाने में बताया कि 24 फरवरी 2020 की रात करीब 12:30 बजे उसके दोनों भाई कमरे में आए। आरोपियों में एक भाई एसडीएम और दूसरा भाई स्टेशन मास्टर बताया जाता है।

वे उसका मुंह हाथ से बंदकर जबरन छत पर ले गए। उसकी आंखों में मिर्ची झोंककर मारपीट की गई। दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। सुबह करीब साढ़े 5 बजे तक दोनों ने घटना को अंजाम दिया। जब वह नीचे पहुंची तो माता-पिता ने उसकी हालत देखकर उससे मारपीट की। आरोप है कि वह थाने में रिपोर्ट करना चाहती थी, लेकिन मां-बाप ने सपोर्ट नहीं किया।

उल्टा उससे ही मारपीट की गई। करीब 8 महीने बाद वह हिम्मत जुटाकर किसी तरह शिकायत करने आ पाई। उसने बताया कि हालांकि दोबारा उसके साथ दुष्कर्म नहीं किया गया, लेकिन वह इससे उबर नहीं पा रही थी। ऐसे में उसने एफआईआर दर्ज कराने की ठानी।

अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई
मिसरोद थाने की एसआई अर्चना तिवारी मामले की जांच कर रही हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित के बताए अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उसने अपने सगे भाइयों पर गैंगरेप और माता-पिता पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। सभी को आरोपी बना लिया गया है।

आरोपी भाईयों की शादी नहीं हुई
एसआई तिवारी के अनुसार, तलाक होने के बाद लड़की अपने घर पर आ गई। वह माता-पिता और दोनों भाइयों के साथ रहती है। उसका कोई बच्चा नहीं है। आरोपी भाइयों की भी अभी शादी नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी बात सामने आई
पुलिस के अनुसार, महिला का एक बार तलाक हो चुका है, जबकि दूसरे पति से तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। जिस दिन की महिला वारदात बता रही है, उस दिन उसका छोटा भाई जन्मदिन मनाने घर आया था। महिला पर उसके माता-पिता ने अगस्त में अड़ीबाजी का केस दर्ज कराया था। बताया जाता है कि वह जमानत पर छूटकर आई है। उसके बाद ही उसने यह केस दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें