26 नवंबर से आप का सदस्यता अभियान:प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह बोले- पार्टी प्रदेश में चलाएगी संविधान सम्मान यात्रा; 10 संभागों में तिरंगा यात्रा निकालेगी

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी। - Dainik Bhaskar
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी।

आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रदेश में अपनी आगामी पंचायत और नगर निकाय चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। अब पार्टी अपने स्थापना दिवस 26 नवंबर से प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान शुरू करेगी। इसका शुभारंभ प्रदेश के साथ सभी जिला कार्यालयों में होगा।

बुधवार को आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश ने सुभाष नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता हुई। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि पार्टी अपने स्थापना दिवस 26 नवंबर से प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान का शुरू करेगी। इसका शुभारंभ 26 नवंबर को प्रदेश कार्यालय के साथ-साथ पार्टी के सभी जिला कार्यालयों में पार्टी के स्थापना दिवस को मनाकर किया जाएगा।

सिंह ने जानकारी दी कि यह सदस्यता अभियान 26 नवंबर से 25 दिसंबर चलेगा और आगामी समय में प्रदेश के 10 संभागों में पार्टी तिरंगा यात्रा निकालेगी। सदस्यता अभियान के द्वारा पार्टी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा राम राज्य स्थापित करने वाले अभूतपूर्व जनकल्याणकारी कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएगी। अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जोड़ेगी।

पंकज सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी नगर निकाय व पंचायती राज चुनावों के लिए पूरी ताकत के साथ चुनावी तैयारियों में लगी हुई है। पार्टी की मुख्य इकाइयों के साथ-साथ विभिन्न प्रकोष्ठों का विस्तार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...