पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी की दूसरी कोशिश:भोपाल के बड़े तालाब में जान देने पहुंची युवती; गोताखोरों ने पकड़ा तो बोली- मैं तो यहां ऐसे ही आई थी, अपना नाम तक नहीं बताया

भोपाल13 दिन पहले
भोपाल के बड़े तालाब के पास खुदकुशी के इरादे से घूम रही युवती को बचाया। पुलिसकर्मी उससे काफी देर तक वहां आने का कारण पूछते रहे। उसने न तो कारण बताया। न ही अपना नाम बताया।
  • एक बार पहले भी छलांग लगा चुकी है, दूसरी बार भी नाम पता नहीं बताया
  • युवती वीआईपी रोड पर घूमते हुए नजर आई, पानी की तरफ देखे जा रही थी

भोपाल के बड़े तालाब में खुदकुशी करने के इरादे से पहुंची एक युवती को गोताखोरों और पुलिस ने बचा लिया। वह पहले भी एक बार तालाब में छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश कर चुकी है। हालांकि उसे बचा लिया गया था। पूछने पर उसका कहना था ऐसे ही घूमने आ गई। काफी कोशिशों के बाद कारण तो छोड़ो युवती ने अपना नाम तक नहीं बताया।

नगर निगम के गोताखोर शेख आसिफ ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे एक युवती वीआईपी रोड पर घूमते हुए नजर आई। वह पानी की तरफ देखे जा रही थी। कभी बैठ जाती। फिर कभी चलने लगती। उसके पानी में कूदने की कोशिश करने के पहले ही साथी मजहर के साथ मिलकर पकड़ लिया। तलैया पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिसकर्मी उससे काफी देर तक पूछताछ करते रहे, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा कि वह यूं ही यहां आ गई थी। वह पुलिसकर्मियों के सामने हंसते भी नजर आई। काफी कोशिशों के बाद भी जब उसने कुछ नहीं बताया तो पुलिस ने उसे समझाइश देने के बाद जाने दिया। हालांकि, उसे तालाब के किनारे दोबारा नहीं जाने की हिदायत दी गई है।

जाली लगना चाहिए
इधर, धाना प्रभारी तलैया डीपी सिंह ने बताया कि यह युवती एक बार पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुकी है। उस दिन भी उसकी जान बचा ली थी। उसने न तो अपना नाम बताया और न ही यहां आने का कारण बताया। हमने उसे समझाइश देकर छोड़ दिया है। वीआईपी रोड के तलैया से शुरू होने से लेकर राजा भोज की मूर्ति तक जाली लगाए जाने की जरूरत है। अगर यहां पर दो से तीन फीट ऊंची जलाई लगाई जाती है, तो कई लोगों को सुसाइड करने से रोका जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें