भोपाल में छेड़ने से रोकने पर लड़की की पिटाई:बड़े तालाब से बोट क्लब से लड़कियों का पीछा किया; चौराहे पर छेड़छाड़ का एक युवती ने विरोध किया, तो युवकों ने पीटा

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में शहर के सबसे व्यस्त रोशनपुरा चौराहे पर छेड़ने पर रोकने से दो युवकों ने एक लड़की की पिटाई कर दी। लड़की अपनी दो सहेलियों के साथ बड़े तालाब पर घूमने आई थी। बोट क्लब से दोनों युवक लड़कियों का पीछा कर रहे थे। रविवार देर रात थाने पहुंची लड़की की शिकायत पर अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने अज्ञात दो लड़कों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी।

अरेरा हिल्स पुलिस के अनुसार 25 साल की लड़की बैरागढ़ की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी दो सहेलियों के साथ रविवार शाम को बोट क्लब गई थी। वहां पर दो लड़के बाइक से उनके पीछे लग गए थे। रात करीब 10 बजे वहां से वह अपनी सहेलियों के साथ स्कूटी पर रोशनपुरा चौराहे पर पहुंची। पीछे-पीछे आरोपी भी वहां पर आ गए।

उन्होंने मनचलों की छेड़छाड़ का विरोध किया, तो मनचले मारपीट पर उतर आए। मनचलों ने लड़की के गाल पर थप्पड़ जड़ दिए। इससे पहले कि लोग वहां पहुंचते आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद रात करीब सवा ग्यारह बजे तीनों लड़कियां शिकायत लेकर अरेरा हिल्स थाने पहुंची। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, गाली-गलौज, मारपीट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

अरेरा कॉलोनी जा रही थीं

लड़की ने बताया कि वह बोट क्लब से अपनी सहेलियों के साथ अरेरा कॉलोनी की तरफ जा रही थी। इसी दौरान उनका लड़कों से विवाद हो गया था। थाना प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि लड़की ने पुलिस को यह नहीं बताया कि वे इतनी रात को घर न जाकर अरेरा कॉलोनी क्यों जा रही थीं।

पिता के डर से ज्यादा जानकारी नहीं दी

पूछताछ के दौरान लड़कियों ने कहा कि अगर वे ज्यादा जानकारी देंगी, तो उनके पिता गुस्सा होंगे। लड़की ने कहा कि वह सोमवार को अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर पूरी जानकारी देगी।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेगी

पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए सीसीटीवी की मदद लेगी। पुलिस इसके लिए आज सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों के फुटेज सीसीटीवी में कैद हुए होंगे। इसी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा सकेगी।

खबरें और भी हैं...