• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Minister Sarang Said – This Is The Misfortune Of Democracy Which Could Not Stand Before The Officials, It Is Threatening; MLA Masood Said Minister Should Tell Whether Gambling Is Going On In Narela Or Not

भोपाल में सारंग-आरिफ मसूद में जुबानी जंग:मंत्री सारंग बोले- अफसरों के सामने जो खड़े नहीं हो पाते, वह धमकी दे रहे; MLA मसूद बोले- मंत्री बताएं कि नरेला में जुआ सट्‌टा चल रहा या नहीं

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और विधायक आरिफ मसूद आमने-सामने हो गए हैं। - Dainik Bhaskar
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और विधायक आरिफ मसूद आमने-सामने हो गए हैं।

राजधानी में अधिकारियों को धमकाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई है। गुरुवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के अधिकारियों को चेतावनी देने के एक दिन बाद पलटवार करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र का दुर्भाग्य है, जो व्यक्ति अधिकारियों के सामने खड़ा नहीं हो पाता था, वह आज धमकी देने की बात कर रहा है।

कांग्रेस के नेता ऐसी भाषा का उपयोग क्यों कर रहे हैं। वह जो नहीं होता है, उसी को लेकर भय दिखाते हैं। सारंग ने कहा कि मैं चेतावनी देने वाले नेताओं को कहना चाहूंगा कि यह बीजेपी की सरकार है। यहां धमकी, दादागीरी, दबाव नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी और कर्मचारियों पर दबाव न बनाएं। अपने कारनामों को दबाने के लिए ऐसी राजनीति ना करें।

इस पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि मंत्री पहले बताएं कि उनके विधानसभा क्षेत्र नरेला में जुआ सट्‌टा चल रहा है या नहीं‌? नहीं तो हम उनको पूरी लिस्ट उपलब्ध कराते हैं।

बता दें कि आरिफ मसूद ने बुधवार को मंत्री विश्वास सारंग पर उनके नरेला विधानसभा क्षेत्र में जुआ खिलवाने का आरोप लगाया था। साथ ही, कहा था कि वह क्षेत्र में घूम-घूम कर माता-बहनों को बताएंगे कि मंत्री किस तरह से उनकी मेहनत की कमाई को जुआ सट्‌टे में उड़वा रहे हैं। साथ ही, उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी थी कि उनकी भी सरकार आएगी।

खबरें और भी हैं...