पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदेश:नाबालिग काे अगवा करने वाले को तीन साल की जेल

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अदालत ने नाबालिग का अपहरण करने के मामले में आरोपी बिलखिरिया निवासी राहुल कुशवाहा पिता दुर्जन सिंह कुशवाह  को 3 साल की जेल और जुर्माने की सजा सुनाई है। सोमवार को विशेष न्यायाधीश कुमुदिनी पटेल ने यह फैसला सुनाया। विशेष लोक अभियोजक टीपी गौतम और मनीषा पटेल ने बताया कि 4 अगस्त 2019 को नाबालिग की मां ने अयोध्या नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उसने बताया था कि 3 अगस्त को उसकी लड़की सुबह अपने बड़े पिता के साथ संतोषी विहार कॉलोनी यह बताने गई थी कि उसकी मां बीमार है और आज खाना बनाने नहीं आ सकती। इसके बाद से उसका पता नहीं चला था।  पुलिस ने अप्सरा टॉकीज के पास से आरोपी राहुल कुशवाहा को नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं, एक अन्य अदालत ने हत्या के मामले में मनीष अहिरवार को आजीवन कारावास और जुर्माने की सजा सुनाई है। न्यायाधीश सीएम उपाध्याय ने यह फैसला सुनाया।  20 सितंबर 2018 को कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में विक्रम प्रजापति को मनीष एवं दो दोस्तों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। अगले दिन विक्रम की मौत हो गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें