• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Mixed Intoxicants In Samosas Fed The Girl, Raped After Becoming Unconscious, Both Were Friends On Instagram

जिम ट्रेनर ने नर्सिंग छात्रा से किया रेप:भोपाल की युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती की, समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया फिर दुष्कर्म किया

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के मिसरोद में नर्सिंग छात्रा के साथ जिम ट्रेनर ने दुष्कर्म कर लिया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि रेप के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई थी। सुधार होने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मूलत: नसरूल्लागंज की रहने वाली 18 साल की युवती मिसरोद में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसने इसी साल एडमिशन लिया है। महीनेभर पहले इंस्टाग्राम के जरिए जिम ट्रेनर अरविंद अहिरवार (22) से उसकी दोस्ती हुई थी। अरविंद मिसरोद के ही कोड़ी गांव का रहने वाला है। दोस्ती के बाद दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। दोनों का प्रेम-प्रसंग चलने लगा।

फिटनेस सेंटर जहां आरोपी अरविंद ट्रेनर है।
फिटनेस सेंटर जहां आरोपी अरविंद ट्रेनर है।

इसी बीच, युवक ने उसे मिसरोद में किराए से रूम दिला दिया। छात्रा के रूम पर आरोपी आने-जाने लगा। 9 सितंबर को आरोपी समोसा लेकर पहुंचा। युवती का कहना है कि समोसा खाने के बाद वह बेसुध हो गई। इसी दौरान, आरोपी ने उसके साथ रेप किया। होश में आने के बाद पीड़िता ने विरोध किया। इस पर अरविंद ने उसे जान से मारने की धमकी दी। अरविंद ने उसे धमकाया कि वह पुलिस से शिकायत करेगी, तो ठीक नहीं होगा।

दो दिन तक तबीयत खराब रही
युवती ने पुलिस को बताया कि समोसा में मिले नशीले पदार्थ की वजह से दो दिन तक उसकी तबीयत बिगड़ी रही। उसे चक्कर आ रहे थे। इसके साथ ही आरोपी की धमकी से वह डर गई थी।