• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • MLA Arif Masood Sprays Medicine Outside BJP Office; Former Minister PC Sharma Also Launched A Campaign For Awareness From Dengue

भोपाल में कांग्रेस की डेंगू के खिलाफ जंग:विधायकआरिफ मसूद ने भाजपा कार्यालय के बाहर दवा का छिड़काव किया; पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी डेंगू से जागरूकता के लिए चलाया अभियान

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस विधायक भाजपा मुख्यालय के बाहर दवा का छिड़काव करते हुए - Dainik Bhaskar
कांग्रेस विधायक भाजपा मुख्यालय के बाहर दवा का छिड़काव करते हुए

राजधानी भोपाल में डेंगू के मरीज लगातार बढ़ रहे है। यहां पर जनवरी 2021 से अब तक 370 के करीब डेंगू मरीज मिल चुके है। शहर के अलग-अलग इलाकों में डेंगू के मरीज मिल रहे है। इसको लेकर कांग्रेस ने नगर निगम पर डेंगू की दवा का छिड़काव नहीं करने और सर्वे का काम ठीक से नहीं करने का आरोप लगाया है। साथ ही मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक आरिफ मसूद और दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक पीसी शर्मा ने जागरूकता के लिए अभियान चलाया।

बुधवार को पूर्व मंत्री और दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक पीसी शर्मा ने डेंगू की रोकथाम के लिए प्रत्येक वार्ड में जागरूकता अभियान शुरू किया। वार्ड 46 स्थित पांच नंबर बस स्टाप से डेंगू के खात्मे के अभियान की शुरुआत की। इसके बाद वार्ड क्रमांक 31 स्थित सेकंड स्टाॅप पर समापन हुआ। इस दौरान पीसी शर्मा ने डेंगू के मच्छर और लार्वा मारने की दवा का छिड़काव किया।

पीसी शर्मा का दवा का छिड़काव करते हुए
पीसी शर्मा का दवा का छिड़काव करते हुए

भाजपा कार्यालय के बाहर दवा का छिड़काव

मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक आरिफ मसूद ने अपने डेंगू के खिलाफ अपने अभियान के पांचवे दिन भाजपा कार्यालय के बाहर दवा का छिड़काव किया। आरिफ मसूद ने कहा कि भाजपा मुख्यालय मेरी विधानसभा क्षेत्र में आता है। इसलिए यहां पर भी दवा का छिड़काव किया है। विधायक ने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा के लोग भी मेरी इस मुहिम में मेरा साथ दें।

खबरें और भी हैं...