भोपाल में युवती की मौत का मामला:मंगेतर से फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद ब्लीडिंग होने लगी थी; डॉक्टर तक पहुंचने में चार घंटे की देरी हुई थी, पुलिस एक्सीडेंटल डेथ मान रही

भोपाल8 महीने पहलेलेखक: अनूप दुबे
  • कॉपी लिंक

भोपाल में 22 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में 28 साल की युवती की मौत एक्सीडेंटल थी। मंगेतर से पहली बार फिजीकल रिलेशन बनाने के बाद से उसे ब्लीडिंग होने लगी थी। मामले की जांच के दौरान युवती के परिजनों ने किसी पर भी संदेह नहीं जताया है। इस कारण पुलिस की अब तक की जांच में यह एक हादसा माना जा रहा है। हालांकि अब भी मामले की जांच की जा रही है।

टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि बयानों के आधार पर अब तक यह पूरा मामला एक्सीडेंटल लग रहा है। युवती ब्लीडिंग होने के करीब 4 घंटे देरी से अपने मंगेतर के साथ डॉक्टर के पास पहुंची थी। इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई थी। अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया था। इसके साथ ही बिसरा जांच के लिए भेजा है। अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। बिसरा रिपोर्ट पर ही आगे की जांच रुकी है।

यह है पूरा मामला

टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि करीब 22 दिन पहले रात दो बजे एक निजी अस्पताल से फोन आया था। उन्होंने बताया था कि 28 साल की एक लड़की की मौत हो गई है। उसके शरीर से काफी खून बह गया था। लड़की ने मरने से पहले बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी। उसकी सगाई हो चुकी है। वह अपने मंगेतर के पास भोपाल मिलने आई थी।

दोनों ने शाम करीब 5 बजे फिजिकल रिलेशन बनाए। इस दौरान युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई। मंगेतर पहले उसे पास के एक अस्पताल ले गया था। फिर वहां से दूसरे हॉस्पिटल। डॉक्टर रानी ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी। इस कारण उसकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मौत ऑपरेशन के दौरान श्वांस नली में खाना फंसना आया था।

लड़की के मरने के पहले संदिग्ध नहीं माना

टीआई पटेल ने बताया कि घटना के दौरान दोनों साथ में थे। वे बालिग हैं और उनकी सगाई भी हो चुकी। लड़की ने डॉक्टर को दिए बयान में भी कुछ संदिग्ध नहीं बताया। बयानों और कानूनी सलाह भी ली गई है। अभी तक की जांच में यह एक हादसा ही लग रहा है। बिसरा रिपोर्ट से सब साफ हो जाएगा।

भोपाल में युवती की मौत, मंगेतर हिरासत में:मंगेतर से फिजिकल रिलेशन बनाए थे, होने लगी ब्लीडिंग; डॉक्टर को दिखाया पर नहीं बची जान, पुलिस ने संदिग्ध हालात में मौत की जांच शुरू की

खबरें और भी हैं...