पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • MP Bhopal Woman Rape Case Update; An Impersonator Raped 30 Year Old Woman Together With Two Disciples

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में भक्त से छल:ढोंगी बाबा ने दो साथियों के साथ मिलकर महिला से किया दुष्कर्म, किराए के मकान में 12 दिनों तक बनाए रखा बंधक

भोपाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने 12 दिन बाद चंगुल से छूटकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।- प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
महिला ने 12 दिन बाद चंगुल से छूटकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।- प्रतीकात्मक फोटो
  • 12 दिन बाद थाने पहुंची पीड़िता ने 3 लोगों पर मामला दर्ज कराया
  • पत्नी बताकर किराए पर लिया था मकान, फिलहाल तीनों फरार

ढोंगी बाबा ने साथियों के साथ मिलकर अपनी महिला भक्त को 12 दिनों तक बंधक बनाकर रखा। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला उनके चंगुल से किसी तरह छूटकर थाने पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। आरोपी बाबा की तलाश में पुलिस ने सुबह 5:30 बजे कुछ ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल तीनों फरार हैं।

गांधीनगर पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय महिला का पति प्राइवेट जॉब करता है। महिला का कहना है कि छोला मंदिर थाना इलाके के प्रेम नगर में श्यामलाल नाम का बाबा रहता था। वह अपने आप को संत बताता था। इसी कारण वह उससे जुड़ गई। इसी 2 दिसंबर को बाबा का शिष्य तेजू उसे अपने साथ बहला-फुसलाकर प्रेम नगर ले गया, जहां उसने उसे विजय के हवाले कर दिया।

विजय ने प्रेम नगर ले जाकर एक मकान दिखाया और मकान मालिक को मुझे पत्नी बताते हुए किराए पर मकान लिया। मेरे मना करने पर उन्होंने कहा कि अगर मुंह खोला, तो वह उसे और उसके दोनों बच्चों को जान से मार देंगे। इसके बाद उसे उस घर में बंधक बना दिया। महिला ने आरोप लगाया कि 7 और 12 दिसंबर को श्यामलाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह विरोध करती रही, लेकिन आरोपियों की धमकी के कारण वह चुपचाप रही। सोमवार दोपहर वह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर वहां से भाग निकली।

पुलिस कर रही बाबा की तलाश

देर रात थाने पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस ने तेजू, विजय और श्यामलाल पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने अपहरण, जान से मारने की धमकी देने और दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार सुबह कुछ ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे।

पुलिस को आशंका है कि हो सकता है कि श्यामलाल ने इसी तरह कुछ और महिलाओं का भी शारीरिक शोषण किया होगा। हालांकि अब तक कोई सामने नहीं आया है। अब पुलिस बाबा की कुंडली खंगाल रही है। पुलिस उसके मूल निवास की भी जानकारी निकालने में लग गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें