पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • MP By Election 2020 News; Karera BJP Candidate Jaswant Jatav Complaint To EC Over Congress Viral Video

उपचुनाव का घमासान:शिवपुरी में करैरा से भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत; पैसे देकर वोट मांगने का आरोप

भोपाल8 महीने पहले
शिवपुरी के करैरा से भाजपा के प्रत्याशी जसमंत जाटव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दादी को वोट के बदले पैसे देने की बात कह रहे हैं।
  • मध्य प्रदेश कांग्रेस ने वायरल वीडियो की कॉपी भी चुनाव आयोग को सौंपी है
  • करैरा के अमोलपाठा आदिवासी बस्ती में सोमवार रात का बताया जा रहा वीडियो

करैरा से भाजपा उम्मीदवार जसमंत जाटव की चुनाव आयोग से शिकायत की गई है। कांग्रेस ने जसमंत जाटव पर मतदाताओं को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने वायरल वीडियो की कॉपी भी आयोग को सौंपी है। भाजपा उम्मीदवार पर महोत्सव के लिए 10 हजार की राशि देने और उसके बदले वोट मांगने की शिकायत की गई है।

इसके पहले कांग्रेस ने भाजपा नेता और अनूपपुर से विधायक का चुनाव लड़ रहे मंत्री बिसाहूलाल साहू का पैसे बांटते हुए और मुंगावली से चुनाव लड़ रहे ब्रजेश सिंह यादव का साड़ी बांटने के वायरल वीडियो को लेकर भी चुनाव आयोग से शिकायत की थी।

वीडियो में जाटव बोले- अभी माता पधारो, 10 हजार रुपए मैं अपनी तरफ से दूंगा
करैरा से भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी उनके साथ हैं। इसमें कुछ लोग पूर्व विधायक जसमंत के लिए कह रहे हैं- देख लो, जे हैं अपने नए विधायक जी। अब देख लो, अबे नहीं देखे थे। अब अच्छे से देख लो। अबे देखे ही नहीं हते। सब कह रहे थे देखे ही नहीं है हमने।

यह सुनकर विधायक रघुवंशी ने लोगों को समझाया तो ग्रामीण बोले- एक दिन के लिए तो आ जाते। इसी गहमागहमी के बीच एक महिला बोली- दाऊ साहब, मैंने दुआ दई थी, जब तुम विधायक बनवे आए थे। मैं कह दई थी कि माता के नाम पर दुआ दूंगी तो कोई मिटैया नईंआ। विधायक जसमंत जाटव बोले- अभी माता पधारो, 10 हजार रुपए मैं अपनी तरफ से दूंगा माता के नाम पर। पधार दो माता अबकी बार।

यह वीडियो करैरा के अमोलपाठा आदिवासी बस्ती का सोमवार की रात का बताया जा रहा है। ये वही जसमंत जाटव हैं, जो सोमवार को दिन में हुई रैली में मंच पर जनता के सामने साष्टांग लेट गए थे। इसके बाद उन्होंने मंच पर सिंधिया के पैर छुए और इसके बाद लोगों से पहले के कार्यों पर माफी भी मांगी थी।

खबरें और भी हैं...