प्रज्ञा का CM बघेल पर पलटवार:RSS की तुलना नक्सलियों से करने पर सांसद बोलीं- देश आरएसएस के कारण सुरक्षित; कांग्रेस बोली- यह सेना का अपमान

भोपाल2 महीने पहले
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरएसएस की तुलना नक्सलियों से करने के बयान पर पलटवार किया। बुधवार को सांसद ने कहा कि आज हिंदू और देश आरएसएस के कारण सुरक्षित है। बघेल को अपने घर में झांक कर देखना चाहिए। छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर धर्मान्तरण किया जा रहा है। हिंदुओं को ईसाई बनाया जा रहा है। इसके प्रमाण हैं। वहीं, कांग्रेस ने सांसद के बयान को सैनिकों को अपमान बताया।

सांसद ने कहा कि यह नक्सलवाद को बढ़ावा देने का प्रयत्न करते हैं। मुख्यमंत्री के पद पर रहते नक्सलवाद को खत्म करने की जगह उसे बढ़ावा देने का बयान दे रहे है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इनको आरएसएस को समझने के लिए कई पीढ़ियां लग जाएंगी।

आतंकवादी के मरने पर रोने वाली पार्टी देशभक्त नहीं हो सकती

सांसद ने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जब आतंकवादी मारता है, तो कांग्रेसी उनके यहां धन देने और संवेदना प्रकट करने चले जाते हैं। इनकी अध्यक्ष बाटला हाउस पर रोयी थीं। यह आतंकवादी के मरने पर रोने वाली कांग्रेस पार्टी कभी भी देशभक्त पार्टी नहीं हो सकती। यह देशभक्ति की बात कर ही नहीं सकती। आरएसएस से कांग्रेस को यह समस्या है कि वह पूरी तरह से धर्मांतरण नहीं करा पा रही है। अपना आतंकवाद नहीं फैला पा रहे।

कांग्रेस ने बताया वीर सैनिकों का अपमान

कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने सांसद के बयान पर कहा कि साध्वी जी, देश आज सुरक्षित है तो हमारे वीर सेना के जवानों के कारण है। जो रात दिन सीमा पर रहकर देश की सीमाओं की रक्षा करते है। आपका यह बयान उन वीर सैनिकों का अपमान है।

खबरें और भी हैं...