पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वर्चुअल मीटिंग:अब भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में वकील-डॉक्टरों को मिलेगी जगह

भोपाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वीडी शर्मा भाजपा मध्यप्रदेश अध्यक्ष (फाइल फोटो। )
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्षों से मांगे नाम

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति और मोर्चों के साथ प्रकल्पों में अब डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, शिक्षक, प्रोफेसर व चार्टर्ड एकाउंटेंट के साथ प्रबुद्ध लोग भी दिखाई देंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने सभी जिलाध्यक्षों से वर्चुअल मीटिंग में कहा कि सभी जिलों से वरिष्ठ और समर्पित कार्यकर्ताओं की सूची भी तैयार की जाए और प्रदेश कार्यसमिति के लिए नाम भेजे जाएं।

शर्मा ने इसके साथ ही कहा कि आजीवन सहयोग निधि का काम अब हमें समाप्त करना है, इसलिए पूरा हिसाब जल्द से जल्द प्रदेश कार्यालय पहुंचाएं। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार ने 100 दिन पूरे किए हैं। केंद्र सरकार के भी एक साल हो गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए दोनों ही सरकारों के कार्यों को निचले स्तर तक पहुंचाना है, लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि कोविड के प्रोटोकॉल न टूटें। जिलाध्यक्ष और पदाधिकारी यह ध्यान रखें कि उनके जिले में कोई भी जनप्रतिनिधि या पदाधिकारी 14 अगस्त तक किसी भी तरह का सार्वजनिक आयोजन न करें और न ही ऐसे कार्यक्रमों में भाग लें। जो भी कार्यकर्ता पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करा लें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें