पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में निर्णय:महंगाई को लेकर युकां 3 मार्च को करेगी विधानसभा का घेराव

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर 3 मार्च को युवा कांग्रेस और 8 मार्च को महिला मोर्चा विधानसभा का घेराव करेगी, जिसमें विधायक भी शामिल होंगे। यह फैसला सोमवार शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में लिया गया। बैठक शुरू होने पर दो मिनट का मौन रखकर सीधी घटना के 54 मृतकों को श्रद्धांजलि दी गई।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर हुई बैठक में उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम विधानसभा में संख्या बल में मजबूत हैं, डरने की जरूरत नहीं है। सदन में जनहित के मुद्दों पर सरकार का डटकर मुकाबला करें। भाजपा जनता को गुमराह करने की राजनीति कर रही है।

भाजपा की बैठक: निकाय चुनाव के लिए जुट जाएं
भाजपा विधायकों को नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटने के लिए कहा गया है। अप्रैल में चुनाव होंगे, उस हिसाब से अपने क्षेत्र में भाजपा को मजबूत करें। सोमवार रात सीएम हाउस में भाजपा विधायक दल की बैठक में इसे लेकर चर्चा हुई।

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम उपस्थित थे। विधायकों ने गौतम का स्वागत करते हुए उनको बधाई दी। सीएम ने विधायकाें से निकाय चुनाव पर विस्तार से बात की। यह निर्णय भी हुआ कि सभी ग्राम पंचायतों में खेल मैदान बनाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें