• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • On The Second Floor Of The Building, Two Trucks Were Kept On Fire In The Contractor's Store Room, Such As Raw Material, Foam And Other Items Burnt; Fire Under Control In 1 Hour

हमीदिया की बन रही नई बिल्डिंग में आग:बिल्डिंग के दूसरे तल पर ठेकेदार के स्टोर रूम में आग से दो ट्रक रखा ऐसी का रॉ मटेरियल, फोम समेत अन्य सामान जला; 1 घंटे में आग पर काबू पाया

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीदिया अस्पताल की नई बन रही बिल्डिंग में आग - Dainik Bhaskar
हमीदिया अस्पताल की नई बन रही बिल्डिंग में आग

राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल परिसर में बन रही नई बिल्डिंग में दूसरे तल पर ठेकेदार के स्टोर रूम में गुरुवार सुबह आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की पांच गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया। राहत की बात यह है कि कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

हमीदिया अस्पताल की नई बिल्डिंग बना रहे पीआईयू के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार करीब 11.30 बजे हमीदिया अस्पताल की नई बिल्डिंग में आग लग थी। जिसे पर आधे घंटे में काबू पा लिया गया था। आग ठेकेदार के स्टोर में लगी थी। जहां पर ऐसी का रॉ मटेरियल, फोम समेत दो ट्रक से ज्यादा सामान रखा था। घटना की सूचना के बाद तुरंत मौके पर फायर बिग्रेड पहुंच गई थी, जिन्होंने थाेड़ी देर में आग पर काबू पा लिया था। नुकसान का आकलन ठेकेदार कर रहे है। आग लगने वाले स्टोर रूम में कोई बिजली का पॉवर पाइंट नहीं था।

अधिकारियों का कहना है कि आग लगने काे लेकर मजदूरों के सामान लेने जाते वक्त जलती बीड़ी छोड़ने की आशंका लग रही है। हालांकि अभी आग लगने के कारण को लेकर कोई सटिक कारण पता नहीं चल पाया है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिल्डिंग से एक से डेढ़ घंटे तक काला धुंआ निकल रहा था। जिससे आसपास के रहवासियों में हड़कंप मंच गया था।

खबरें और भी हैं...