• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal One Of The Attackers Turned Out To Be A Miscreant; During A Fight With A Friend, He Was Injured By Taking Out A Blade From His Pocket.

भोपाल में युवती पर ब्लेड अटैक में खुलासा:बर्थडे पार्टी में लड़की पर हमला करने वाला सलीम आदतन गुंडा निकला; दोस्त की गर्लफ्रेंड पर टिप्पणी करने पर मारी ब्लेड

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के एमपी नगर में 21 साल की छात्रा पर ब्लेड अटैक करने वाले आरोपियों में एक बदमाश निकला है। दूसरा लड़की का दोस्त खुद को इवेंट ऑर्गेनाइजर बता रहा है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड भी तैयार करने में जुट गई है। इधर, गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया, जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया है।

आरोपी सैलून की दुकान चलाने वाला

अशोका गार्डन में रहने वाला 35 साल के आरोपी सलीम उर्फ सुमेर अली की सैलून है। उस पर मारपीट समेत कई तरह के अपराध पहले से ही थानों में दर्ज हैं। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड निकाले जा रहे हैं। जिन धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज किया है, उससे उन्हें जल्द जमानत नहीं मिलेगी। इधर, लड़की से मारपीट करने वाला आरोपी दोस्त आरिफ करीब 31 साल का है। वह भी चांदबड़ में रहता है। पूछताछ में उसने बताया वह इवेंट आयोजित करता है। इसके अलावा, वह पढ़ाई भी करता है। हालांकि वह पढ़ाई क्या करता है। इसके बारे में पुलिस को कुछ नहीं बता पाया।

छात्रा बीए कर रही

हमले में घायल युवती ने बताया, वह बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही है। MP नगर में वह अपनी सहेली के साथ हॉस्टल में रहती है। पहले उसका कहना था कि वह आरोपियों को नहीं जानती है। एएसपी भदौरिया ने बताया कि आरोपी और लड़की के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया कि घटना के समय लड़की आरोपियों के साथ एमपी नगर आई थी। यहां उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। आरिफ ने युवती से मारपीट शुरू कर दिया। सलीम ने ब्लेड निकालकर युवती के गाल पर वार किए। युवती पहले आरोपी के साथ जॉब करती थी। इसी कारण उनकी पहचान भी हुई थी।

विवाद की यह भी वजह बताई जा रही

पूछताछ में सामने आया, आरोपी आरिफ की गर्लफ्रेंड और घायल छात्रा एक-दूसरे को जानते हैं। छात्रा के साथ उसकी एक सहेली रहती है। उसका और आरिफ की गर्लफ्रेंड का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर छात्रा ने आरिफ से कुछ कहासुनी हो गई। बताया जाता है, इसी कारण आरिफ और सलीम ने हमला किया। हालांकि पुलिस का मानना है कि अभी भी बयानों में कुछ सवाल है। पुलिस उन्हीं सभी बातों पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...