पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण का खतरा:कोलार रोड पर कॉलोनी में होटल को कोविड हाॅस्पिटल बनाने का विरोध

भोपाल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोलार रोड पर पैलेस आर्चेर्ड काॅलोनी से जुड़े हुए एक होटल को कोविड हाॅस्पिटल बनाने की तैयारी चल रही है। कोलार के एक निजी अस्पताल ने इस होटल में कोविड मरीजों का इलाज करने के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी है। इस बात का पता लगने पर भयभीत पैलेस आर्चेर्ड कालोनी के रहवासियों ने प्रशासन के समक्ष आपत्ति दर्ज कराई है।

पैलेस आर्चेर्ड रहवासी समिति (नॉर्थ) के अध्यक्ष जगदीश द्विवेदी ने कहा कि यहां लगभग 500 स्वतंत्र मकान हैं और 150 फ्लैट है। जिसमें 3000 से अधिक लोग रहते हैं। घर के पास में ही कोविड मरीजों का इलाज होने से इन लोगों को संक्रमण का खतरा है। एसडीएम क्षितिज शर्मा ने बताया कि अनुमति के लिए आवेदन मिला है। स्वास्थ्य विभाग और अन्य संबंधित अधिकारी उसका परीक्षण कर रहे हैं। अभी अनुमति जारी नहीं हुई है। यदि अनुमति जारी हुई तो अस्पताल को गाइडलाइन का पालन करना होगा। हालांकि उन्होंने जोड़ा शहर के सभी कोविड अस्पताल बसाहट के आसपास ही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें