• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Pain Of The Injured: The Driver Crushed Us By Driving The Car Back And Forth Three Or Four Times, The Police Arrested The Eccentric Driver

भोपाल हिट एंड रन केस में घायलों का दर्द:बोले- कार को 3-4 बार आगे-पीछे कर हम लोगों को कुचला, फिर भाग निकला

भोपाल3 महीने पहले
हादसे के बाद भगदड़ मच गई।

भोपाल रेलवे स्टेशन के सामने शनिवार देर रात दुर्गा प्रतिमा जुलूस में शामिल युवकों को कार से कुचलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जुलूस में फंस जाने के बाद ड्राइवर ने तीन से चार बार कार को आगे-पीछे किया और लोगों को कुचलता रहा। गंभीर रूप से घायल रोशन शाक्य ने बताया कि वह 10 मीटर तक घसीटता रहा। जुलूस में शामिल लोग चिल्लाते रहे। पुलिस भी वहीं खड़ी थी, लेकिन कार को रोक नहीं पाई। आगे सड़क पर झांकी होने की वजह से काफी लोग बच गए।

घटना में घायल युवक रात के मंजर को याद कर सिहर जाते हैं। घायलों ने बताया कि ड्राइवर तीन-चार बार कार को आगे-पीछे कर लोगों को कुचलता रहा। शोर मचाने पर भी वह नहीं रुका। वह कार को करीब 200 मीटर रिवर्स कर द्वारिका नगर की तरफ भाग निकला। घायलों ने बताया कि कार चालक नशे में था।

घटना में चांदबड़ बजरिया निवासी रोशन शाक्य, यश साहू, सुरेन्द्र सेन, चित्रांश सिंह घायल हुए हैं। रोशन का लालघाटी स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है। उसके सिर, पैर, हाथ में गंभीर चोट लगी है। रोशन ने बताया कि कार चालक मुझे करीब 10 मीटर तक घसीटता गया। मेरे सिर से काफी खून बह रहा था। खून देखकर मैं बेसुध हो गया। इसके बाद मुझे पता नहीं क्या हुआ। होश आने पर अस्पताल में था।

घटना में घायल सुरेन्द्र सेन। उनके पैर में कार का पहिचा चढ़ा।
घटना में घायल सुरेन्द्र सेन। उनके पैर में कार का पहिचा चढ़ा।

मेरे पैर में सबसे पहले कार चढ़ाई, फिर बढ़ा दी रफ्तार
हादसे में घायल चांदबड़ बजरिया में रहने वाले सुरेन्द्र सेन बताते हैं कि हम लोग रेलवे स्टेशन के गेट के पास झांकी लेकर खड़े हुए थे। इसी बीच जीआरपी थाने की तरफ से तेज रफ्तार एक कार आई। मैं सड़क पर ही उस दौरान खड़ा था। कार चालक ने मेरे पैर में कार चढ़ा दी। मैं चीखा तो मेरे साथी मुझे बचाने आए।

इसी बीच कार चालक आगे की तरफ भागने लगा। आगे सड़क पर झांकी खड़ी हुई थी। ऐसे में वह फिर से कार को रिवर्स किया। तभी चार-पांच लोग कार की चपेट में आ गए। इसके बाद कार चालक तेज रफ्तार से कार के रिवर्स करते हुए द्वारिका नगर बजरिया की तरफ भाग गया। पुलिस हम लोगों को अस्पताल लेकर पहुंची। मेरे पैर में चोट लगी है। मैं नवोदय स्कूल में जॉब करता हूं।

यश साहू। हादसे में हाथ फ्रैक्चर हो गया।
यश साहू। हादसे में हाथ फ्रैक्चर हो गया।

मना करने के बाद भी भीड़ में कार फंसाई
जुलूस में मौजूद लोगों ने बताया कि सुरेन्द्र के पैर में कार चढ़ाने के बाद हम लोगों ने उसे आगे जाने से भी रोका, लेकिन वह नहीं माना। वह भीड़ के बीच कार को फंसा दिया। इसके बाद जब लोग उसे कार को पीछे करने के लिए बोला तो वह तेज गति से रिवर्स किया। इसमें कई लोग चपेट में आए गए। सड़क पर झांकी खड़ी होने की वजह से वह आगे की तरफ नहीं भाग पाया। इस कारण कई लोग बच गए।

भोपाल में हिट एंड रन का VIDEO:विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला; 1 की हालत गंभीर

भगदड़ की वजह से नहीं देख पाया कार का नंबर
चांदबड़ दुर्गा झांसी समिति के अध्यक्ष राजू रोहित ने बताया कि झांकी सड़क पर खड़ी कर हम लोग बैंड वालों का हिसाब कर रहे थे। इसी बीच कार चालक हमारे समिति के बच्चों को कुचल दिया। इस दौरान अफरा-तफरी, भगदड़ मच गई। लोग चीखने लगे। अफरा-तफरी की वजह से कार का नंबर नहीं देख सका। लोग बता रहे थे कि कार कोलकाता नंबर की थी।

भोपाल में हिट एंड रन केस:ड्राइवर बोला- घटना के बाद शहर में घूमता रहा, गाड़ी में तोड़फोड़ से घबराकर रिवर्स की थी कार