• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Panic spread due to short circuit caused by fire in clothes shop, fire came after half an hour, traders extinguished the fire

न्यू मार्केट में आगजनी की घटना / शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में आग लगने से फैली दहशत ,आधा घंटे बाद आई दमकल, व्यापारियों ने बुझाई आग

Panic spread due to short circuit caused by fire in clothes shop, fire came after half an hour, traders extinguished the fire
X
Panic spread due to short circuit caused by fire in clothes shop, fire came after half an hour, traders extinguished the fire

  • न्यू मार्केट में गुरुवार दोपहर कपड़ों की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई
  • आग बेकाबू होकर पड़ोस की अन्य दुकानों को चपेट में लेती, इसके पहले ही व्यापारियों ने उस पर काबू पा लिया

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:17 AM IST

भोपाल. न्यू मार्केट में गुरुवार दोपहर कपड़ों की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग बेकाबू होकर पड़ोस की अन्य दुकानों को चपेट में लेती, इसके पहले ही व्यापारियों ने उस पर काबू पा लिया। आग प्याऊ के पास स्थित आगम कलेक्शन में गुरुवार दोपहर 3 बजे लगी थी। ये दुकान लिली जैन की है। न्यू मार्केट महासंघ के सचिव अजय देवनानी ने बताया कि आग बढ़कर पड़ोस की दुकान में पहुंचती, तब तक व्यापारियों ने ही उस पर काबू पा लिया। फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर आधे घंटे लेट पहुंची। इससे पहले ही आग बुझाई जा चुकी थी।

कोलार में दो कारों में आग

इधर कोलार की आशीर्वाद कॉलोनी स्थित गोल्डन वैली हाइट्स के पास गुरुवार सुबह सात बजे आग लगने से दो कार जलकर खाक हो गईं। यह हादसा है या साजिश, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना