पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आशंका- हार्ट अटैक या झपकी लगने से हादसा:पीपुल्स डेंटल कॉलेज डीन की कार बिजली के खंभे से टकराई, मौत

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंदाजा है कि कार चलाते वक्त हार्ट अटैक या नींद का झोंका आने के कारण ये हादसा हुआ होगा

विजय मार्केट से कस्तूरबा अस्पताल की ओर आने वाली सड़क पर शनिवार शाम हुए सड़क हादसे में शहर के जाने-माने डेंटिस्ट अजय भंबल की जान चली गई। वे पीपुल्स डेंटल कॉलेज के डीन भी थे। मधुबन गार्डन के सामने अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बिजली का खंभा भी टेढ़ा हो गया। गोविंदपुरा पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की परिस्थितियों की जांच शुरू कर दी है। अंदाजा है कि कार चलाते वक्त हार्ट अटैक या नींद का झोंका आने के कारण ये हादसा हुआ होगा।

ई-7, अरेरा कॉलोनी निवासी 52 वर्षीय डॉ. भंबल की पत्नी अनीता भंबल भी डेंटिस्ट हैं, जबकि मां बीना भंबल बाल रोग विशेषज्ञ हैं। टीआई अशोक सिंह परिहार के मुताबिक हादसे के वक्त डॉ. भंबल कॉलेज से घर लौट रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे वह मधुबन गार्डन के सामने पहुंचे, तभी कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। उन्हें कार में बेसुध देख एक राहगीर ने पुलिस को कॉल किया। उन्हें कस्तूरबा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत की असल वजह सामने आ सके। हादसे में उनके शरीर पर कोई चोट नजर नहीं आ रही है। संभव है कि कार चलाते वक्त उन्हें हार्ट अटैक या नींद का झोंका आया हो, जिससे कार अनियंत्रित हो गई होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें