स्कूल बस में ज्यादती:पुलिस ने पेरेंट्स को भेजे नोटिस- आपकी बच्चियाें के साथ गलत हुआ है तो बताएं

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल बस में नर्सरी की बच्ची से ड्राइवर द्वारा की गई ज्यादती की जांच एसआईटी कर रही

रातीबड़ स्थित बिलाबाॅन्ग स्कूल बस में बच्ची से ज्यादती की घटना के बाद पुलिस ने अन्य पेरेंट्स को भी नोटिस भेजा है। पुलिस ने पेरेंट्स से जानकारी मांगी है कि वे अपनी बच्चियों से बैड टच का पता करें और इसकी शिकायत पुलिस में अवश्य करें, उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी। इधर, पुलिस को बस की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद पुलिस जल्द ही कोर्ट में चालान पेश करेगी।

स्कूल बस में नर्सरी की बच्ची से ड्राइवर द्वारा की गई ज्यादती की जांच एसआईटी कर रही है। एडिशनल डीसीपी जोन-1 और एसआईटी प्रमुख श्रुतकीर्ति सोमवंशी का कहना है कि स्कूल बस के पेरेंट्स को नोटिस जारी कर कहा गया है कि यदि उनकी बच्चियों के साथ ड्राइवर द्वारा कोई गलत काम किया गया है तो इसकी सूचना वे महिला थाना या किसी भी पुलिस अधिकारी दे सकते हैं। महिला थाना द्वारा शनिवार को नोटिस जारी किए गए हैं। शिकायतों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस को जब्त बस की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। इस रिपोर्ट से भी खुलासा होगा कि ड्राइवर द्वारा अन्य किसी बच्ची से कोई गलत काम किया है या नहीं। इस रिपोर्ट के सोमवार या मंगलवार तक मिलने की संभावना है। इसके बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश करेगी।

खबरें और भी हैं...