पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Porn Video Made Of Girl In Friendship On 7 day WhatsApp, Threatening To Make It Viral, Demanding Money

भोपाल में अश्लील वीडियो बना पैसा की मांग:7 दिन की वाट्सऐप पर दोस्ती में लड़की का बना लिया अश्लील वीडियो; वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अश्लील वीडियो बना लड़की को ब्लैकमेल करने का मामला। - Dainik Bhaskar
अश्लील वीडियो बना लड़की को ब्लैकमेल करने का मामला।

राजधानी में एक लड़की से वाट्सऐप पर दोस्ती कर आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग शुरू कर दी। पीड़ित ने एक बार पैसा आरोपी के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए, लेकिन अगले दिन फिर पैसों की डिमांड का कॉल आ गया। पीड़िता ने अशोका गार्डन पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय लड़की अशोका गार्डन में रहती है। वह खुद का कारोबार करती है। 7 दिन पहले पीड़िता को वाट्सऐप पर अज्ञात नंबर से ‘Hi’ लिखा मैसेज आया। इस पर पीड़िता ने भी जवाब दे दिया। इसके बाद वाट्सऐप पर दोनों तरफ से बातचीत शुरू हो गई। आरोपी ने अपना नाम वीर उर्फ करण बताया। एक दिन लड़की को नहाते हुए आरोपी का वाट्सऐप कॉल आ गया। आरोपी ने उसे वीडियो कॉल करने को कहा। पीड़िता ने वीडियो काल किया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके नंबर पर अश्लील वीडियो और फोटोज भेजे।

आरोपी वीडियो/फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और पैसों की मांग करने लगा। पहली बार में पीड़ित ने 5 हजार रुपए पेटीएम से ट्रांसफर भी कर दिए। इसके अगले ही दिन उसने 10 हजार रुपए की डिमांड कर दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 7 दिन पहले ही उसकी वाट्सऐप पर चैटिंग से दोस्ती हुई। वह उसका नाम और पता कुछ नहीं जानती। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...