• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Pragya Raised Objections To The Tomb In MVM College Campus, MP Wrote A Letter To The Commissioner, Said There Is An Atmosphere Of Fear Among The Students Due To Unauthorized Entry

प्रज्ञा ने MVM कॉलेज में मजार पर जताई आपत्ति:सांसद ने कमिश्नर को लिखा पत्र, कहा-अनधिकृत प्रवेश से स्टूडेंट्स में है डर का माहौल

भोपाल9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने राजधानी भोपाल के सेंट्रल स्कूल कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद के बाद अब मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय (MVM) परिसर स्थित मजार पर आने वाले लोगों को लेकर आपत्ति जताई है। सांसद ने कॉलेज परिसर में लोगों के अनधिकृत प्रवेश से कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स और स्टाफ को खतरा बताया है। इससे उनमें भय का माहौल पैदा हो गया है। इस मामले में सांसद ने भोपाल कमिश्नर और कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा है।
असमय प्रवेश और भीड़ जमा होने से पड़ता है विपरीत असर, डर का माहौल
सांसद ने लिखा है कि MVM कॉलेज की उत्तर-पूर्व दिशा में नाले किनारे स्थित मजार पर लोगों के अवैध एवं असमय प्रवेश व कभी कभी भीड़ जमा होने से सुरक्षा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। सांसद ने लिखा कि मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय शहर का प्रतिष्ठित कॉलेज है। यहां स्नातकोत्तर स्तर तक छात्र एवं छात्राएं को-एजुकेशन प्राप्त करते है। कॉलेज परिसर में लोगों के अनधिकृत प्रवेश के कारण विद्यार्थी तथा कॉलेज स्टाफ असुरक्षित हो गया है। तथा इनमें भय का माहौल है।

सांसद ने मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।
सांसद ने मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

सांसद ने कहा-मामला अत्यंत महत्वपूर्ण और संवेदनशील, त्वरित हो कार्रवाई
सांसद प्रज्ञा ने कमिश्नर को कॉलेज परिसर में अवांछित भीड़ के प्रवेश को रोकने के लिए शीघ्र कार्रवाई करने और कार्रवाई से अवगत कराने को कहा है। सांसद ने साथ ही मामले को अत्यंत महत्वपूर्ण और संवेदनशील बताते हुए त्वरित कार्रवाई करने को लिखा है।
केंद्रीय विद्यालय के कैंपस में नमाज पढ़े जाने पर जता चुकी हैं आपत्ति
बता दें इससे पहले सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 7 नंबर स्थित केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक-2 कैंपस में नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के अंदर जाने पर आपत्ति ली थी। इस मामले में भी सांसद ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा था।

खबरें और भी हैं...