पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिग लड़तकियों के साथ दुराचार का मामला:प्यारे ने पूछताछ से बचने किया था कैंसर का बहाना

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यौन शोषण के आरोपी को नहीं गंभीर बीमारी
  • एमवायएच की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बच्चियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए प्रोस्टेट कैंसर का बहाना कर रहा था। उसे कोई गंभीर बीमारी नहीं है। यह खुलासा शनिवार को एमवायएच के डॉक्टरों ने उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर किया। गुरुवार को उसका मेडिकल कराया गया था।

वहीं प्यारे अपनी कोई पुरानी मेडिकल हिस्ट्री भी साबित नहीं कर सका। एएसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी प्यारे का दो दिन का रिमांड मिला था, लेकिन उसने बीमारी की आड़ लेकर पूछताछ से खुद को बचा लिया। रिमांड का एक दिन उसका मेडिकल कराने में लग गया। डॉक्टरों ने उसे किसी भी तरह की गंभीर बीमारी नहीं होने की रिपोर्ट दी है। शनिवार दोपहर में कोर्ट में पेश कर उसका दोबारा रिमांड मांगा जाएगा।

मकान में बना रखा था बार
रिपोर्ट आने के बाद सीएसपी पूर्ति तिवारी प्यारे मियां को बख्तावर राम नगर स्थित फ्लैट लेकर पहुंचीं। जिस बच्ची ने इस मकान में यौन शोषण के आरोप लगाए थे, उसके बयानों के आधार पर पुलिस ने घटनाक्रम को रिवाइज कराया। प्यारे के इस मकान में पुलिस को एक बार काउंटर मिला है, जिसमें विदेशी और महंगी शराब सजाकर लोगों को पार्टी के लिए बुलाता था। यहां एक डांस फ्लोर भी मिला है, जिसमें शीशे लगाए जाते थे। बताते हैं शीशे लगाकर ये बच्चियों से अश्लील डांस कराता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें