पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:राजदेव ट्रस्ट मामले के वकील को जान से मारने की धमकी

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वक्फ ट्रिब्यूनल में चल रहे मामले की वकालत कर रहे हैं, कोहेफिजा पुलिस ने दर्ज किया केस

कबाड़खाना स्थित संघ कार्यालय के सामने की जमीन पर कब्जे की कार्रवाई के बाद मामले में नया मोड़ आया है। इस जमीन समेत करीब 6.5 एकड़ जमीन में याचिका लगाने वाले व्यक्ति के वकील जगदीश छावानी पर शुक्रवार दोपहर हमला हुआ है।

चार अज्ञात बदमाशों ने रास्ता रोककर उन्हें धमकाया कि हमारे खिलाफ खूब बोल रहा है तू, अगर कल कोर्ट गया, तो जान से मार देंगे। पुलिस ने छावानी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, ये घटना उस स्थान पर हुई, जहां कोई सीसीटीवी कैमरे की पहुंच नहीं है। वक्फ ट्रिब्यूनल में वर्ष 2015 से चल रहे मामले में छावानी वकालत कर रहे हैं।

इस मामले में श्याम नागवार ने ट्रिब्यूनल में निजी याचिका लगाई थी। टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे छावानी भूत बंगला के पास पहुंचे थे, तभी धमकी देते हुए उनके साथ झूमाझटकी भी की गई।

छावानी ने बताया कि नागवार की तरफ से मैं केस लड़ रहा हूं। गुरुवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट के अंदर 150 लोग घुस आए। उनका इस केस से लेना देना नहीं था, लेकिन वह सुलेमान के पक्ष में हंगामा करने लगे। मैंने आपत्ति जताई थी। इस पर उन्होंने देख लेने की धमकी दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें