पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Ram Temple In The Assembly, Protem Speaker Rameshwar Sharma Will Distribute Rakhi, Masks And Lamps To The House To Celebrate Rakshabandhan And Ram Utsav.

भोपाल:विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा रक्षाबंधन और राम उत्सव मनाने घर-घर राखी, मास्क और दीपक बांटेंगे

भोपाल8 दिन पहले
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि श्रीराम मंदिर निर्माण वाले दिन दीपक जलाकर घर-घर को रोशन करें। जिन्हें दीपक की आवश्यकता हो हमें बताएं हम उनके घर पहुंचाएंगे।
  • शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए भोपालवासियों से अपील की
  • लिखा- बंधन सुरक्षा का, अभिनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए

अयोध्या में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर की आधारशिला रखने जा रहे हैं। इस दिन राम भक्त अपने-अपने घरों में दीपक जलाएंगे। भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से 4 अगस्त तक लॉकडाउन है। ऐसे में हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने उत्सव सुरक्षा किट वितरण करने का फैसला लिया है। वे रक्षा बंधन और राम उत्सव मनाने के लिए घर-घर जाकर राखी, मास्क और और दीपक बांटेंगे।

शर्मा ने बताया कि राम मंदिर के शिलान्यास के दिन को हर हिंदुस्तानी हर्षोल्लास के साथ मनाने की तैयारी में है। लॉकडाउन की वजह से जब भोपाल में बाजार बंद है। ऐसे में हमने उत्सव-सुरक्षा किट वितरण का फैसला लिया है। इस उत्सव-सुरक्षा किट में राखी, मास्क और दीपकों का वितरण किया जाएगा।

शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भोपाल वासियों से अपील करते हुए लिखा- बंधन सुरक्षा का, अभिनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए- हम तैयार हैं, सजग हैं। श्रीराम मंदिर निर्माण वाले दिन दीपक जलाकर घर-घर को रोशन करें। जिन्हें दीपक की आवश्यकता हो, हमें बताएं, हम उनके घर पहुंचाएंगे। युवा सदन कार्यालय पर उत्सव-सुरक्षा किट बनाई जा रही है। किट बनाने में प्रोटेम स्पीकर शर्मा स्वयं भी शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें