पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:एमबीए छात्रा से रिश्तेदार, सहकर्मी और दोस्त ने डरा धमकाकर किया दुष्कर्म

भोपाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो साल पहले इंदौर से एमबीए का एग्जाम देने आई एक युवती से उसके तीन परिचितों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा था। दो दिन पहले युवती भोपाल आई और ऐशबाग थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। ऐशबाग पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय युवती मूलत: सीहोर की रहने वाली है। वह वर्ष 2012 से इंदौर में नौकरी कर रही थी। साथ ही वह भोपाल के एक निजी कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई भी कर रही थी। उसकी छोटी बहनें भोपाल में किराए से रहकर पढ़ाई कर रही थीं। दो साल पहले नवंबर 2018 में युवती एमबीए का एग्जाम देने के लिए भोपाल आई थी।

इस दौरान उसका दूर का रिश्तेदार धर्मेंद्र चौहान उससे मिलने के लिए आया। उसने डरा-धमकाकर शारीरिक शोषण किया। दो दिन बाद उसके साथ इंदौर में नौकरी करने वाला रितुराज भोपाल आया। वह भी युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा और उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। तीन दिन के बाद उसके दोस्त सचिन ने भी ज्यादती की। तीनों युवकों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके कारण वह दो साल तक चुप रही। शादी के बाद भी जब एक युवक उसे परेशान करने लगा तो युवती ने पूरी बात पति को बता दी। शुक्रवार को महिला पति के साथ ऐशबाग थाने पहुंची तथा अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें