• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Retired IPS Shared The Post Regarding The Partition Of The Country, IPS Association WhatsApp Group Removed

पोस्ट से नाराज DGP ने IPS को ग्रुप से हटाया:रिटायर्ड IPS ने देश के बंटवारे पर किया पोस्ट, वाट्सऐप ग्रुप बाहर किया गया

भोपाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिटायर्ड आईपीएस मैथलीशरण गुप्त। - Dainik Bhaskar
रिटायर्ड आईपीएस मैथलीशरण गुप्त।

मध्य प्रदेश पुलिस में स्पेशल डीजी के पद से रिटायर हुए आईपीएस अधिकारी मैथलीशरण गुप्त को आईपीएस एसोसिशएशन के अधिकारिक वाट्सऐप ग्रुप आईपीएस एमपी से बाहर कर दिया है। गुप्त ने भारत-पाकिस्तान के बंटवारे को लेकर हिस्टोरिकल फैक्ट से जुड़े तथ्य वाट्सऐप में शेयर किया था। इस पर डीजीपी ने आपत्ति ली थी। उन्हें पोस्ट हटाने के लिए कहा गया, लेकिन गुप्त ने यह कहते हुए पोस्ट डिलीट करने से इंकार कर दिया कि उन्होंने कुछ गलत शेयर नहीं किया है। जो भी तथ्य शेयर किए गए हैं, वह हिस्टोरिकल फैक्ट हैं।

बताया गया कि स्पेशल डीजी के पद से रिटायर हुए 1984 बैच के अधिकारी मैथलीशरण गुप्त ने शुक्रवार सुबह मप्र आईपीएस एसोसिएशन के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप "आईपीएस एमपी" पर मुस्लिम लीग को लेकर पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में देश की बर्बादी का कारण समुदाय विशेष को बताया है। साथ ही उनके देश में रहने का कारण अंग्रेजों को बताया है।

इस पर डीजीपी विवेक जौहरी ने उन्हें पोस्ट हटाने के निर्देश दिए। लेकिन, काफी देर तक पोस्ट नहीं हटाई गई। इसके थोड़ी देर बाद उन्हें ग्रुप से रिमूव कर दिया गया। इसमें इस मामले में गुप्त का कहना है कि वे अपनी बात पर अब भी कायम हैं। उन्होंने कुछ भी गलत या आपत्तिजनक बात शेयर नहीं की है। उन्होंने वही शेयर किया है जो सच्चाई है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है। ग्रुप से रिमूव करने की बात पर उन्होंने कहा कि उनके लिए यह सब बात मायने नहीं रखती है।

खबरें और भी हैं...