• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Returned From The Village After Worshiping Durga With Her Mother, Leaving The Bus After Being Late For Duty, Went On A Bike, An Uncontrollable Dumper Took Her Life On The Way

भोपाल में डंपर ने इंजीनियर को रौंदा:ड्यूटी के लिए लेट होने की आशंका पर पहली बार बस के बजाय बाइक से निकला, मौके पर तोड़ा दम

भोपाल3 महीने पहले

भोपाल के मिसरोद इलाके में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार इंजीनियर को कुचल दिया। हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई। युवक मां के साथ दुर्गा पूजा कर गांव से घर लौटा था। ड्यूटी के लिए लेट होने की आशंका के चलते वह बस की जगह बाइक से निकला। मंडीदीप से वह मिसरोद आ रहा था। अभी वह कॉलोनी के पास पहुंचा ही था कि पीछे से डंपर ने उसे कुचल दिया।

मंडीदीप में रहने वाला अनुज साहू (22), पिता- हरगोविंद साहू इसी साल B.tech पासआउट हुआ है। वह ग्यारहमील मिसरोद में प्रभु नेत्रालय में जॉब करता था। जॉब पर देर होने की आशंका पर अनुज बाइक लेकर घर से निकला। करीब 11 बजे वह राधापुरम कॉलोनी, मिसरोद चांद कवाड़ी की दुकान के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। अनुज बाइक समेत डंपर की चपेट में आ गया। उसके शरीर से डंपर का पहिया गुजर गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया, जबकि ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

22 साल के अनुज ने इसी साल B.tech पास किया था
22 साल के अनुज ने इसी साल B.tech पास किया था

80% अंकों से पास हुआ था B.tech
अनुज TIT इंजीनियरिंग कॉलेज से B.tech किया है। उसके दोस्तों ने बताया कि वह पढ़ने में अच्छा था। 80% अंकों से उसने इसी साल B.tech पास किया था। कोरोना की वजह से वह नौकरी करने बाहर नहीं जा पाया था। तीन दिन पहले ही उसने दोस्तों को बताया था कि वह जल्द ही इंदौर जाकर सॉफ्टवेयर कंपनी जॉइन करेगा। इससे पहले उसकी मौत हो गई।

बेटे की मौत की खबर पता चलते ही अनुज के पिता हरि गोविंद AIMMS पहुंचे।
बेटे की मौत की खबर पता चलते ही अनुज के पिता हरि गोविंद AIMMS पहुंचे।

पिता बोले, आज ही बाइक से निकला
अनुज के पिता ने बताया कि बेटा हर रोज बस से ड्यूटी के लिए जाता था। गुरुवार को उसे लगा कि बस से जाएगा तो ड्यूटी के लिए लेट हो जाएगा। ऐसे में वह बाइक लेकर घर से निकला। थोड़ी देर बाद उसके एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली। अनुज हर गोविंद साहू का छोटा बेटा था। हर गोविंद ने बताया कि डंपर ने करीब 10 फीट तक बाइक समेत बेटे को घसीटा है।