• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Riding In A Boat, Congressmen Performed A Yajna For Purification And Wisdom By Sprinkling Mother Narmada Water On Pragya Thakur's Photo.

कांग्रेस का अनोखा विरोध:नाव में सवार होकर कांग्रेसियों ने प्रज्ञा ठाकुर की फोटो पर मां नर्मदा का जल छिड़कर शुद्धिकरण और सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेसियों ने सांसद की फोटो पर नर्मदा जल छिड़कर शुद्धिकरण किया - Dainik Bhaskar
कांग्रेसियों ने सांसद की फोटो पर नर्मदा जल छिड़कर शुद्धिकरण किया

भोपाल में कांग्रेस ने रविवार को नर्मदा परिक्रमावासियों को लेकर दशहरे के दिन एमवीएम ग्राउंड दशहरा उत्सव कार्यक्रम में दिए बयान को लेकर कांग्रेस ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर की फोटो पर मां नर्मदा का जल छिड़कर शुद्धिकरण किया। साथ ही उनकी सद्बुद्धि के लिए मंत्रोचारण के साथ यज्ञ भी किया। कांग्रेस नेता नाव में सवार होकर तालाब के बीच पहुंचे थे।

इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि सदभावना मंच से तथाकथित साध्वी एवं भाजपा सांसद ने सारी मर्यादाएं तोडकर कांग्रेसियों को गालियां दी। मां नर्मदा एवं गंगा के भक्तो को अधर्मी एवं पापी बताकर उनका अपमान किया। यह निंदनीय है। इतना ही नही उन्होने सिंधी समाज के एक व्यक्ति को रावण की संज्ञा भी दी। इससे पहले भी वे देशभक्त शहीद हेमंत करकरे को देशद्रोही कह चुकी है। इन बातो को संज्ञान लेकर उन पर कार्यावही होना चाहिए। उन्होंने न केवल नर्मदा मां का अपमान किया, बल्कि नर्मदा परिक्रमा करने वालो को अधर्मी बताकर उनका भी अपमान किया इसकी जितनी निंदा की जाये कम है। यदि प्रज्ञा ठाकुर नवरात्र में मातारानी के पंडाल में कबड्डी खेल सकती है, गरबा कर सकती है तो उन्हें व्हील चेयर की जरुरत नही है। शर्मा ने माननीय कोर्ट से इन सभी बातो पर संज्ञान लेने की अपील भी की।

सांसद की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ करते कांग्रेस नेता
सांसद की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ करते कांग्रेस नेता

कार्यक्रम में पीसी शर्मा के अलावा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा. नर्मदा परिक्रमावासी रविन्द्र साहू, परितोष नंदी, पुरुषोत्तम शुक्ला, नरेन्द्र सैयाम, चंदन विश्वकर्मा, अनिल पाटिल, रामपाल घोसले, अभिषेक तिवारी सहित बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

सांसद ने विधायक को दी चेतावनी

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विधायक पीसी शर्मा का नाम लिए बैगर चेतावनी दी। सांसद ने लिखा कि अरे वाह माननीय विधायक जी आप तो तिलमिला गए। स्वयं की कहीं बातों को ही सहन नहीं कर पाए? मेरे किसी बयान को तोड़ मरोड़ कर जनता को भ्रमित किया तो कोर्ट तो मैं जाती ही हूं कांग्रेस के षड्यंत्र के कारण। परंतु कहीं विषय मेरे बयान को तोड़ने को लेकर गई तो फिर कोर्ट को आदेश देना भूल जाएंगे आप।

खबरें और भी हैं...