• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Sadhvi Pragya Thakur Said Cases Of Love Jihad Are Increasing In Bhopal, Police Is Not Taking Action, I Will Hold Meeting With Police Officers Soon

साध्वी ने अपनी ही सरकार को घेरा:सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- भोपाल में लव जिहाद के मामले बढ़ रहे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, जल्द पुलिस अधिकारियों के साथ करूंगी बैठक

भोपाल3 महीने पहले
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपनी ही सरकार को कानून व्यवस्था पर घेरा

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कानून व्यवस्था को लेकर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। मीडिया को दिए बयान में सांसद ने कहा कि भोपाल में लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। परिवार परेशान है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसको लेकर जल्द ही पुलिस के आला अधिकारियों और डीजीपी से मुलाकात करूंगी।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शनिवार को कहा कि भोपाल में लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। लव जिहाद को लेकर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। यह मैं बिल्कुल सत्य कह रही हूं। मेरे पास बहुत केस आते हैं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि धर्मांतरण और तीन तलाक के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। कार्रवाई नहीं होने से ऐसे मामलों को अंजाम देने वालों का मनोबल बढ़ रहा है।

मुझे लगता है कि क्राइम जिस तरह से बढ़ रहा है। पुलिस अधिकारियों को ध्यान नहीं है। मैं कुछ मामलों में अधिकारियों के साथ बैठने वाली हूं। मैं डीजीपी से भी चर्चा करूंगी। यह मामले लड़कियों के हैं। इसलिए ओपन नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि ऐसे मामलों में कार्रवाई हो। यह संवेदनशील मामले हैं। इनमें ढिलाई नहीं होना चाहिए।

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मध्य प्रदेश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की भी वकालत की। साथ ही सांसद ने बांग्लादेश से हाेने वाली रोहिंग्या की घुसपैठ को लेकर कहा कि इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...