पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोपाल:बड़े तालाब में 30 फीट की ऊंचाई से स्ट्रीट डॉग को फेंकने वाला सलमान कोरोना पॉजिटिव निकला, पूरे पुलिस थाने को ही कोरोना टेस्ट कराना पड़ा

भोपाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सलमान को भोपाल की श्यामला हिल्स पुलिस ने पशु क्रूरता के मामले में गिरफ्तार किया था। एक दिन पहले पुलिस थाने में सलमान ने कान पकड़कर माफी मांगी थी। और कहा था कि गलती हो गई। माफ कर दो।
  • टीआई समेत 18 पुलिसकर्मियों की जांच हुई, इनमें एक पुलिसकर्मी संक्रमित निकला
  • पशु क्रूरता मामले में श्यामला हिल्स पुलिस ने आरोपी सलमान को जेल भेज दिया है

भोपाल में अमानवीयता की हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला सलमान कोरोना पॉजिटिव निकला है। न्यायालय में पेश करने से पहले उसका कोरोना सैंपल लिया गया था। मंगलवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस थाने के थाना प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मियों ने जांच कराई। इनमें से एक की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है। इसके बाद पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया गया।

भोपाल के पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस वाहनों को सैनिटाइज किया जाने लगा।
भोपाल के पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस वाहनों को सैनिटाइज किया जाने लगा।

थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि कॉजी कैंप निवासी सलमान के खिलाफ धारा 429 भादवि और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर की गई थी। उसे मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया। उसका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के स्टाफ के सभी लोगों की जांच की गई। इसमें हैड कांस्टेबल मेहमूद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह वही वीडियो के फुटेज है, जिसमें सलमान स्ट्रीट डॉग को पानी में फेंकते नजर आ रहा है।
यह वही वीडियो के फुटेज है, जिसमें सलमान स्ट्रीट डॉग को पानी में फेंकते नजर आ रहा है।

10 सितंबर की रात का है वीडियो
सलमान ने 10 सितंबर को करीब 30 फीट की ऊंचाई से एक स्ट्रीट डॉग को तालाब में फेंकने का वीडियो दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था। उसके सोशल मीडिया पर आने के बाद कई लोग उसके खिलाफ आ गए थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सलमान ने इस कृत्य को लेकर कान पकड़कर माफी भी मांगी थी।

भोपाल के पुलिस कंट्रोल रूम में अधिकारियों की गाड़ियों को भी सैनिटाइज किया गया।
भोपाल के पुलिस कंट्रोल रूम में अधिकारियों की गाड़ियों को भी सैनिटाइज किया गया।

पुलिस गाड़ियों को सैनिटाइज किया जा रहा
इधर, अब पुलिसकर्मियों की गाड़ियों को भी सैनिटाइज किए जाने लगा है। पुलिस सबसे ज्यादा लगातार लोगों के संपर्क में रहती है। उसे संक्रमित इलाकों में कार्रवाई से लेकर आरोपियों को पकड़ने तक की कार्रवाई करनी पड़ती है। ऐसे में अब पुलिस थानों के साथ ही पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया जाने लगा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें