पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Sarpanch's 18 year old Grandson Shoots Property Dealer On Highway; The Aim Was So Precise That The Bullet Pierced The Heart

भोपाल में मर्डर:सरपंच के 18 साल के नाती ने हाईवे पर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी; निशाना इतना सटीक था कि दिल को चीरते गोली निकली

भोपाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नफीस खान को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। - Dainik Bhaskar
नफीस खान को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

भोपाल में एक सरपंच के 18 साल के नाती ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपी ने हाईवे पर चलती बाइक पर इतना सटीक निशाना लगाया कि गोली युवक के दिल को बीच में से चीरते हुए निकली। इसका खुलासा पुलिस हिरासत में आए संदिग्धों ने किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच 4 साल से झगड़ा चल रहा है।

टीआई खजूरी पुलिस संध्या मिश्रा ने बताया कि ग्राम बरखेड़ा बोंदर निवासी 45 साल के नफीस खान प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। रविवार शाम करीब 7 बजे उनकी किसी ने हाईवे पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाइक पर जाते वक्त किसी ने सीधे सीने पर गोली मारी थी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वारदात के वक्त वे अपने एक दोस्त के ऑफिस से शाम करीब 7 बजे घर लौट रहे थे।

संदिग्धों को हिरासत में लेने से सुराग मिला

टीआई ने बताया कि नफीस को पीठ में गोली मारी गई थी। निशाना इतना सटीक था कि गोली दिल को चीरते हुए निकली। पूछताछ में सामने आया कि हमलावर भी बाइक पर थे। नफीस को अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचा पाए थे। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। इसके बाद ही इस मामले में सरपंच फूलवती के नाती हर्ष राज मीणा का नाम सामने आया। आरोपी की उम्र करीब 18 साल 4 महीने है। उसे भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उसने हत्या करना कबूल कर लिया है। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

मृतक के परिजनों ने संदेह जताया था

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव में उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। सरपंच फूलवती के परिवार से विवाद है। वह एक ही गांव में रहते हैं। इसी आधार पर पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसी के बाद हर्ष का नाम सामने आया। उसे भी पकड़ लिया है। वारदात के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...