• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Scenes Will Be Shot At Many Locations In Bhopal, MVM College's Botany Department Has Been Made A Courtroom; Bobby Deol Also Came

MP में उतरे फिल्मी सितारे:भोपाल के MVM कॉलेज में आश्रम-3 की शूटिंग, बॉबी देओल पर शूट किए सीन; उज्जैन में OMG-2 की होगी शूटिंग

भोपाल3 महीने पहले
शूटिंग के लिए बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी और दर्शन कुमार भोपाल पहुंचे।

मध्यप्रदेश में फिल्मी और वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो रही है। वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग भोपाल में बुधवार से शुरू हो गई। मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय (MVM कॉलेज) में सुपर स्टार बॉबी देओल ने शूटिंग की। कॉलेज को कोर्ट के रूप में बदला गया है, जो शूटिंग के दौरान नारेबाजी से गूंज उठा। डायरेक्टर प्रकाश झा लाइट, कैमरा और एक्शन बोलते हुए नजर आए। वहीं, एक्टर त्रिधा चौधरी की गिरफ्तारी और पुलिस वेन में बैठाकर ले जाने का सीन भी शूट किया गया है।

आश्रम-3 की शूटिंग भोपाल के MVM कॉलेज के अलावा इकबाल मैदान, कलियासोत एरिया समेत आसपास के गांवों में भी होगी। आश्रम-3 के तीसरे पार्ट का नाम 'धर्मक्षेत्र' रखा गया है। शूटिंग करीब 2 महीने तक चलेगी। बॉबी देओल के अलावा एक्टर दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, प्रीति सूद, त्रिधा चौधरी, अनुरिता झा आदि भी शूटिंग के लिए भोपाल आ चुके हैं।

इसके अलावा OMG-2 (ओह माय गॉड-2) फिल्म की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी। उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी आएंगे।

बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट में बदला
MVM कॉलेज के बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट के रूप में बदला गया है। यहां पर लोगों के बैठने के लिए बेंच, कठघरे और जज की बेंच-चेयर है। इस जगह पर बॉबी देओल का सीन भी शूट हो रहे हैं। डायरेक्टर प्रकाश झा लाइट, कैमरा और एक्शन बोलते नजर आए। सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में प्राइवेट सुरक्षाकर्मी तैनात रहे।

भोपाल के MVM कॉलेज के बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट रूम के रूप में बदला गया है।
भोपाल के MVM कॉलेज के बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट रूम के रूप में बदला गया है।

वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' की शूटिंग भी
बुधवार से भोपाल की कई लोकेशन पर एक्टर अंकुर भाटिया और वलुस्चा डिसूजा स्टारर वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' की शूटिंग भी शुरू होगी। इस वेब सीरीज की स्टारकास्ट मंगलवार को भोपाल आ गई थी।

महाकाल मंदिर में OMG-2 की होगी शूटिंग
फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है। महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है। महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशी गई है। फिल्म से जुड़े मुख्य किरदार फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ, पंकज त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार भी उज्जैन आएंगे।
उज्जैन में OMG-2 की शूटिंग कल से:17 दिन का शेड्यूल, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी आएंगे, महाकाल, शिप्रा घाटों पर होगी शूटिंग

MP में फिल्ममेकर्स के लिए है शूटिंग की फेवरेट लोकेशंस
भोपाल, इंदौर, रायसेन, ओरछा, चंदेरी, पचमढ़ी, महेश्वर, मांडू, उज्जैन, ओंकारेश्वर, ग्वालियर, जबलपुर, अमरकंटक, पन्ना नेशनल पार्क, दतिया, बालाघाट, बैतूल में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। प्रकाश झा ने राजनीति, आरक्षण जैसी फिल्मों की शूटिंग भोपाल में ही की थी।

खबरें और भी हैं...