• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Secretly Entered The House, Started Molesting After Finding It Alone, Jumped From A Height Of 24 Feet On Making Noise

भोपाल में एकतरफा प्यार में टूटी टांग:मेडिकल छात्रा के घर में घुस कर की छेड़छाड़, शोर मचाया तो 24 फीट ऊंची दूसरी मंजिल से कूदा

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी आमिर। - Dainik Bhaskar
आरोपी आमिर।

तलैया इलाके में सोमवार दोपहर युवक ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। वह मेडिकल छात्रा के घर में घुसा था। यहां छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने शोर मचाया, तो 24 फीट ऊंचाई से कूद गया। इससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। कुछ लोगों ने युवक की धुनाई भी कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कि आरोपी मेडिकल छात्रा से एकतरफा प्यार करता है। पुलिस ने आरोपी छेड़छाड़ समेत अन्य धारा में मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि चटाईपुरा तलैया में रहने वाली 20 साल की युवती मेडिकल साइंस की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि कॉलेज आते-जाते समय हनुमानगंज इलाके के रहने वाले आमिर से उसकी जान-पहचान हो गई थी। इसी बीच आमिर ने एक दिन उससे मोबाइल नंबर मांगा। छात्रा ने मोबाइल नंबर देने से इंकार कर दिया। आरोपी किसी दूसरे के जरिए उसका मोबाइल नंबर ले लिया।

इसके बाद उसे फोन लगाकर परेशान करने लगा। छात्रा ने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया। इसके बाद वह छात्रा के घर के पास आना-जाना शुरू कर दिया। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे छात्रा अकेली थी। इसी बीच आरोपी पीछे के दरवाजे से उसके घर में घुस आया। वह छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका विरोध करते हुए छात्रा ने शोर मचा दिया, तभी छात्रा का भाई भी पहुंच आया। भाई को देख आमिर ने मकान की दूसरी मंजिल की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। घटना में उसका एक पैर में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद लोगों ने आरोपी की धुनाई भी कर दी। बताया गया कि छात्रा के माता-पिता शहर से बाहर गए हैं।

पिता बोले- टांग नहीं टूटती तो हम हाथ-पैर तोड़ देते
घटना की जानकारी लगने के बाद आमिर के पिता तलैया थाने पहुंचे। वह बेटे की करतूत से काफी नाराज हुए। उन्होंने थाना प्रभारी से कहा कि अच्छा हुआ इसकी टांग टूट गई, नहीं मैं खुद इसके हाथ-पैर तोड़ देता। पुलिस ने आरोपी के पिता को समझाइश देकर शांत कराया। थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि आरोपी पेशे से मैकेनिक है।

खबरें और भी हैं...