• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Seeing The Road Accident, The Convoy Stopped; Called To Arrange Treatment In The Hospital Too

मंत्री सारंग ने घायल को अस्पताल पहुंचाया:सड़क हादसे को देख काफिला रोका; अस्पताल में भी इलाज की व्यवस्था करने फोन लगाया

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों की मदद से मंत्री सारंग ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। - Dainik Bhaskar
लोगों की मदद से मंत्री सारंग ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने रविवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को अस्पताल पहुंचाया। रास्ते से जाते समय उन्होंने एक्सीडेंट देखते ही गाड़ी रुकवा दी थी। मौके से ही घायल को अपनी कार में बैठाया। उन्होंने मौके से ही अस्पताल प्रबंधन से बात कर इलाज की व्यवस्था भी करवाई। अन्ना नगर के पास दो गाड़ी के आपस में टकराने से एक युवक घायल हो गया था।

खून से लथपथ युवक को देख रोकी गाड़ी
सारंग रविवार दोपहर अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस बीच अन्ना नगर सिक्योरिटी लाइन के पास उन्हें सड़क पर एक युवक बहुत ही गंभीर हालत में खून से लथपथ दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना घायल को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया।

अपनी गाड़ी से अस्पताल भेजा
राहगिरों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस 108 को फोन किया था, लेकिन उसे आने में देरी हो रही थी। युवक घायल हालत में सड़क पर ही पड़ा हुआ था। युवक के सिर से काफी ज्यादा खून बह रहा था, तभी गाड़ी से उतरे विश्वास ने कहा कि इन्हें मेरी ही गाड़ी से अस्पताल लेजाते है। इतना ही नहीं विश्वास ने अस्पताल में फोन लगाकर घायल को तुरंत इलाज करने के आदेश भी दिए है।