पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:1.80 करोड़ से बनेगी सात किलोमीटर लंबी सड़क, टेंडर हुए, एग्रीमेंट बाकी

सारंगपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिलोदा बायपास से नगर के भीतर गोपालपुरा तक तक बनेगी राेड, बारिश के बाद काम शुरू होने की उम्मीद
Advertisement
Advertisement

शहरी हाईवे की 7 किलोमीटर सड़क 1.80 करोड़ की लागत से बनाई जाएगी। इसकी चौड़ाई 7 मीटर होगी। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। केवल ठेकेदार से एग्रीमेंट करना बाकी है। हालांकि अभी लोगों को सड़क की सुविधा के लिए बारिश खत्म होने का इंतजार करना होगा। इसके बाद ही काम शुरू होगा। यह सड़क बिलोदा बाईपास से नगर के भीतर गोपालपुरा तक तक बनेगी। लॉकडाउन की वजह से प्रक्रिया में देरी हुई। अब नियम के अनुसार 15 जून से 15 सितंबर तक वर्षा काल में इस तरह के निर्माण शासन की ओर से बंद रहते हैं। इसके बाद सड़क निर्माण तेजी से चलेगा। हादसाें में 10 साल में 20 से ज्यादा मौतें हुईं: सड़क की खराब हालत की वजह से पिछले 10 वर्षों में 20 से अधिक लोग सड़क दुर्घटनाओं में जान गंवा चुके हैं। अब इस तरह की दुर्घटनाओं पर रोक लगने की उम्मीद जागी है।

अभी पेचवर्क करवाएंगे 
बारिश में सड़क का काम नहीं  किया जा सकता। इस वजह से फिलहाल गड्ढों का पेचवर्क करवाएंगे। ताकि लोगों को दिक्कतें ना आएं। बारिश के बाद सड़क बनाना शुरू किया जाएगा। -दीपक कुमार, एसडीओ, पीडब्ल्यूडी, सारंगपुर।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement