पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivraj Singh Chouhan In Madhya Pradesh Mungaoli; MP Chief Minister Listen Girl Deepa Kevat Problem

सीएम की चुनावी सभा:शिवराज के सामने मंच पर रोते-बिलखते पहुंची लड़की, आंखों के इलाज के लिए मांगी मदद; शिवराज ने कहा- जहां भी इलाज होगा, तुम्हारा मामा कराएगा

भोपालएक महीने पहले
अशोकनगर के मुंगावली में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में मंच एक लड़की दीपा केवट पहुंच गई। उसने सीएम के सामने रोते हुए अपनी आंखों की परेशानी बताई।
  • मुंगावली में सभा के दौरान आंखों में इन्फेक्शन से परेशान एक लड़की मंच पर सीएम के सामने पहुंची
  • उमा भारती ने कहा- अगर नीचे स्तर पर सिस्टम गड़बड़ होता है तभी ऐसे मामले सामने आते हैं

अशोकनगर के मुंगावली में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में अचानक मंच पर एक युवती रोते हुए पहुंच गई। वह सीएम के सामने बैठ गई और बिलख-बिलखकर रोने लगी। सीएम कुछ समझ नहीं पाए, फिर उन्होंने बेटी के सिर में हाथ रखा और बेटी से पूछा। इस पर उसने रो-रोकर पूरी कहानी बयां कर दी। असल में मुंगावली निवासी बेटी दीपा केवट अपनी आंखों के इलाज के लिए मदद मांगने मुख्यमंत्री के पास पहुंचीं थीं।

मामला मुंगावली का है, जहां पर सोमवार को विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में आमसभा करने शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। जहां मुंगावली निवासी दीपा केवट मंच पर रोती बिलखती पहुंच गईं और अपनी दास्तान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुनाई। उसने कहा कि उसके घर में आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वह इलाज करा सकें।

सीएम मंच पर लड़की के सिर पर हाथ रखकर आश्वास्त करते रहे।
सीएम मंच पर लड़की के सिर पर हाथ रखकर आश्वास्त करते रहे।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने उसे आश्वासन दिया। इस दौरान बेटी मुख्यमंत्री के पैरों पर गिर कर अपनी उपचार के लिए गुहार लगाती देखी गई। इसके बाद मंच के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पूर्व में भी इस पार्टी की आंखों के इलाज के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख एकत्रित कर इसका इलाज कराया गया था, लेकिन अब यह मामला फिर से सामने आया है तो इस बेटी की आंखों का इलाज जहां भी होगा, उसमें जो भी खर्च आएगा वह इसका मामा शिवराज सिंह उठाएगा। सीएम ने मंच से इसका ऐलान किया।

लड़की अपनी परेशानी बताकर रोती-बिलखती रही।
लड़की अपनी परेशानी बताकर रोती-बिलखती रही।

आंखों की बीमारी से परेशान है दीपा केवट

मुंगावली की बेटी दीपा केवट को अपनी आंखों की बीमारी से परेशान है। आंखों के इलाज को लेकर सीएम की सभा मे रोती हुई पहुंच गई। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि जब नीचे का सिस्टम खराब होता है तो इसी तरह से ऊपर की ओर मदद मांगने आना पड़ता है। इसलिए उस सिस्टम को सही होना जरूरी है, जिससे ऐसा फिर कभी न हो।

मंच पर सीएम के साथ उमा भारती भी मौजूद थीं।
मंच पर सीएम के साथ उमा भारती भी मौजूद थीं।

उमा भारती भी उतरी चुनाव मैदान में

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी चुनाव मैदान में उतर गई हैं। उन्होंने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अशोकनगर के मुंगावली और भिंड के मेहगांव में सभाओं को संबोधित किया। बता दें कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया था कि वह उप चुनाव भाजपा के लिए प्रचार करेंगी। उमा भारती ने 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव से हटने का ऐलान कर दिया था।

लड़की झुककर सीएम शिवराज के पैर छूने लगी तो सीएम ने उसका हाथ पकड़ लिया और ढाढ़स बंधाया।
लड़की झुककर सीएम शिवराज के पैर छूने लगी तो सीएम ने उसका हाथ पकड़ लिया और ढाढ़स बंधाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें