• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivraj Singh Chouhan Mask Appeal Drive Update; Traffic Stopped At Various Places In MP Bhopal

CM के काफिले से लोगों को परेशानी:भोपाल में शिवराज सिंह के खुली जीप में निकलने पर जगह-जगह रोका गया ट्रैफिक; घर जाने की जल्दी में रास्ते खुलते ही लगा जाम

भोपाल2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम के रैली निकालने पर आम वाहन चालकों के लिए रास्ता बंद किया गया। - Dainik Bhaskar
सीएम के रैली निकालने पर आम वाहन चालकों के लिए रास्ता बंद किया गया।
  • रायसेन रोड से लेकर बरखेड़ा पठानी तक वाहन चालकों को परिवर्तित मार्ग पर भी चलाया गया

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद सोमवार शाम राजधानी की सड़कों पर खुली जीप में लोगों से मास्क पहनने की अपील करते नजर आए। जहां-जहां से उनका काफिला गुजरा वहां-वहां आम लोगों के लिए रास्ता बंद कर दिया गया। ऐसे में दफ्तर और काम से छूटकर घर जाने वालों को परेशानी हुई। कई जगह पर लोगों को परिवर्तित मार्ग पर चलाए गया, जिससे कई जगह ट्रैफिक जाम हुआ।

MP में बेकाबू कोराना, सड़क पर शिवराज LIVE:बोले- हालात बिगड़ रहे हैं, सभी मास्क लगाएं; जो ना पहने दुकानदार उन्हें सामान न दें, घरों में भी ना आने दें

इस तरह सीएम के काफिले में बड़ी संख्या में गाड़ियां चलीं।
इस तरह सीएम के काफिले में बड़ी संख्या में गाड़ियां चलीं।

सीएम के लिए रायसेन रोड को रोका

शिवराज ने जागरूकता रैली अभियान की शुरुआत आनंद नगर से की। यहां करीब 5 मिनट के कार्यक्रम के दौरान शिवराज ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की। इसके बाद वे खुली जीप में रवाना हुए। उनके साथ गाड़ियों का काफिला होने से पुलिस ने आनंद नगर तिराहे से लेकर रत्नागिरी पेट्रोल पंप और पिपलानी पेट्रोल पंप तक जगह-जगह एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया।

इस दौरान यहां पर वाहनों की कतार नजर आई। ऑफिस से छूटने का समय होने के कारण लोग घर जाने की जल्दबाजी में दिखे। ऐसे में सीएम का काफिला गुजरने के बाद रास्ता खुलते ही ट्रैफिक जाम के हालात हो गए। कई मार्गों पर ट्रैफिक को दूसरे रास्तों पर भी चलाया गया।

यही हालात शहर के अन्य इलाकों के भी रहे

आनंद नगर से शिवराज बरखेड़ा मार्केट होते हुए एमपी नगर, 10 नंबर मार्केट, से विट्ठन मार्केट और न्यू मार्केट गए। इस दौरान भी यहां आम लोगों का एक तरफ का रास्ता रोक दिया गया। सीएम के काफिले के जाने वाले रास्ते पर भी पीछे से आ रहे आम वाहनों को रोका गया। इससे कई जगह ट्रैफिक जाम भी हुआ। कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में प्रशासन और पुलिस का अमला लगाया गया था। इसके लिए पहले से ही बैरिकेडिंग कर आम रास्तों को रोका गया। हालांकि पुलिस ने पहले से ट्रैफिक डायवर्सन की सूचना लोगों को नहीं दी थी।

खबरें और भी हैं...