• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivraj Singh Chouhan On Talaiya Police Attacks Case Over Bhopal Coronavirus Lockdown; Madhya Pradesh Police Arrest Two Miscreants

भोपाल में हमले पर एक्शन / पुलिसवालों को चाकू मारने वाले बदमाश 'कबूतर' और 'कचौड़ी' समेत 5 पर रासुका, मुख्यमंत्री के ट्वीट के 1 घंटे बाद गिरफ्तारी

सोमवार रात इतवारा इलाके में ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। सोमवार रात इतवारा इलाके में ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया था।
X
सोमवार रात इतवारा इलाके में ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया था।सोमवार रात इतवारा इलाके में ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया था।

  • तलैया थाना पुलिस की त्वरित कार्रवाई पर सीएम शिवराज ने बधाई दी, कहा- दोषियों को उनके कुकर्मों का दंड अवश्य मिलेगा
  • मुख्यमंत्री ने कहा- बदमाश समझ लें- हम किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं, कानून का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई करेंगे

दैनिक भास्कर

Apr 07, 2020, 06:16 PM IST

भोपाल. शहर के इतवारा इलाके में तलैया थाने के दो आरक्षकों को चाकू से हमला करने वाल बदमाशों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें शाहिद कबूतर, मोहसिन कचौड़ी समेत पांच बदमाशों के नाम हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस मामले में ट्वीट कर कहा- "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा। इसके एक घंटे बाद तलैया थाना पुलिस ने पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि तलैया थाना पुलिस से जब भास्कर ने पूछा तो पहले उन्होंने इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही थी। मगर, एक घंटे बाद अपने ही ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ने इसकी पुष्टि कर दी। 

सोमवार की रात पुराने शहर में सिपाहियों ने लॉकडाउन में घूम रहे लोगों को घर में रहने की सलाह दी थी, तभी वहां कुछ लोगों ने पहले पत्थर चलाए, फिर चाकू से हमला कर दिया था। एक सिपाही के बाएं हाथ और दूसरे के बाएं कंधे पर चाकू लगा था।

एक घंटे बाद हो गई गिरफ्तारी 

मुख्यमंत्री ने घटना की निंदा करते हुए मंगलवार सुबह 11 बजे ट्वीट किया। इसके एक घंटे बाद दोपहर 12 बजे तलैया पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों आरोपी इलाके के कुख्यात बदमाश हैं। मुख्यमंत्री ने आरोपियों पर एनएसए के तहत सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सीएम का कहना था कि इंदौर के बाद भोपाल में ये घटना हुई है। बदमाश समझ लें- ऐसे समय में हम किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं, कानून का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री का ट्वीट-

लॉकडाउन में घर रहने काे कहा तो पुलिस वालों को चाकू मारे थे

इतवारा में सोमवार देर रात दो शातिर बदमाशों ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर चाकू से हमला कर पथराव कर दिया था। हमले में तलैया थाने के दो सिपाही घायल हुए थे। पुलिस के मुताबिक, रात करीब 11 बजे इतवारा इलाके के रसीदिया स्कूल के पीछे शामद मस्जिद के पास करीब 20 युवक झुंड बनाकर घूम रहे थे। पुलिस ने उन्हें समझाइश दी और उन्हें घर लौटने को कहा तो भीड़ में शामिल शातिर बदमाश शाहिद कबूतर, मोहसिन कचौड़ी और उसके साथियों ने पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें तलैया थाने के सिपाही लक्ष्मण यादव के बाएं कंधे और सतीश कुमार के बाएं हाथ में चाकू लगा था। बताया गया कि शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी का आपराधिक रिकॉर्ड है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना