पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शूटिंग में हंगामा:नाइट कर्फ्यू में चल रही थी फिल्म की शूटिंग, हंगामे के बाद हुई एफआईआर

भोपाल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिवेयरा टाउनशिप में फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग में शामिल थे 60 लोग
  • रिवेयरा टाउनशिप में 8 घंटे तक चली शूटिंग

कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण के चलते शहर में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। लेकिन इसका असर फिल्म की शूटिंग पर दिखाई नहीं दे रहा है। ये ही कारण है कि शहर में रोजाना फिल्मों की शूटिंग देर रात तक चल रही है। बुधवार को शहर के बीचों-बीच स्थित पॉश इलाके रिवेयरा टाउनशिप परिसर में बॉबी देओल स्टारर फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग चल रही थी। यहां अभिनेता विक्रम मैसी के कुछ दृश्यों को फिल्माया गया। इस दौरान क्रू मेंबर्स सहित स्टार-कास्ट को मिलाकर 60 से अधिक लोग शूटिंग एरिया में शामिल थे। ये देखकर रहवासियों ने आपत्ति ली, हंगामा किया। उन्होंने कमलानगर पुलिस को सूचना दी।

भोपाल में अभी 13 दिन की शूटिंग बाकी

जानकारी लगते ही कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नाइट कर्फ्यू के दौरान रात 9.30 बजे फिल्म की शूटिंग चल रही थी। 60 से ज्यादा लोग मौके पर मौजूद थे। परिसर में शूटिंग को चलता देख एरिया के आस पास भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान मौजूद क्रू मेंबर्स व अन्य लोगों ने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने में लापरवाही बरती। नाइट कर्फ्यू उल्लंघन का मामला लोकल असिस्टेंट मैनेजर इस्लाम उल हक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गुरुवार से फिल्म की शूटिंग अगले तीन दिन विदिशा में होगी। उसके बाद वापस भोपाल के अलग-अलग लोकेशन पर इसकी शूटिंग होगी। फिल्म का अभी 13 दिन शेड्यूल भोपाल में शूटिंग का बचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें