पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैदान में सरकार:11 फाइलें साइन कीं, कैबिनेट बैठक में बोले- सीमित लॉकडाउन ही होगा

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्वास्थ्य आग्रह स्थल पर ही मुख्यमंत्री ने रात गुजारी। यहां शयनकक्ष तो बना था, लेकिन इसमें न एसी था न कूलर। सिर्फ पंखा लगा था और एक मच्छरदानी। बता दें कि डेढ़ माह पहले सीएम सीधी में रुके थे और मच्छरों के कारण वे पूरी रात सो नहीं पाए थे। इस बार प्रशासन ने एहतियात बरती। - Dainik Bhaskar
स्वास्थ्य आग्रह स्थल पर ही मुख्यमंत्री ने रात गुजारी। यहां शयनकक्ष तो बना था, लेकिन इसमें न एसी था न कूलर। सिर्फ पंखा लगा था और एक मच्छरदानी। बता दें कि डेढ़ माह पहले सीएम सीधी में रुके थे और मच्छरों के कारण वे पूरी रात सो नहीं पाए थे। इस बार प्रशासन ने एहतियात बरती।
  • 24 घंटे का प्रवास, जिस टेंट में रात गुजारी वहां न एसी-न कूलर, सिर्फ पंखा और मच्छरदानी

मिंटो हॉल परिसर में गांधी प्रतिमा के पास स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे मुख्यमंत्री ने यहीं कैबिनेट बैठक की। 11 फाइलें साइन कीं। मंत्रियों को जिलों की जवाबदारी सौंपी। कहा- मंत्री अब कोरोना समीक्षा करेंगे। लॉकडाउन को लेकर सीएम ने कहा कि इसे सीमित अवधि का ही रखा जाएगा। जिला स्तर पर यदि रविवार के साथ शनिवार का लॉकडाउन लगाना हो तो इस पर आपदा प्रबंधन समूह जिला स्तर पर निर्णय ले सकते हैं। मुख्यमंत्री बुधवार दोपहर 12:30 बजे तक यहीं बैठे रहेंगे।

पुलिस को भगाना पड़ी भीड़
स्वास्थ्य आग्रह के मंच पर सीएम के साथ बाकी लोगों ने डिस्टेंसिंग रखी, लेकिन मंच के नीचे इस प्रोटोकॉल का किसी ने पालन नहीं किया। दोपहर बाद व्यापारियों, क्रेडाई, वकीलों, स्काउट और स्कूलों के बच्चों के साथ अलग-अलग संगठनों के लोग वहां पहुंचे। कई बार ऐसी स्थिति बनी कि कलेक्टर अविनाश लवानिया को डिस्टेंसिंग करवाने के लिए पुलिस भेजना पड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें