• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Six year old Girl Saw Good bad Touch In The Serial, Making Noise As Soon As She Did Dirty Acts, Got The Accused Caught

84 साल के बुजुर्ग ने बच्ची को छेड़ा:6 साल की बच्ची ने TV से जाना था गुड-बैड टच; गंदी हरकत पर शोर मचाया, आरोपी पकड़ा गया

भोपाल2 महीने पहले

भोपाल के पिपलानी इलाके में स्कूल जा रही 6 साल की बच्ची के साथ मोहल्ले में रहने वाले 84 साल के बुजुर्ग ने छेड़छाड़ कर दी। बुजुर्ग के गंदे मंसूबे समझकर बच्ची ने शोर मचा दिया। इसके बाद लोगों ने बुजुर्ग को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को थाने से जमानत मिल गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मासूम के पिता ने बताया कि बेटी बैड-गुड टच के बारे में अच्छे से वाकिफ है। वह मोबाइल, TV में इससे जुड़े सीरियल देखते रहती है।

मामले की जांच कर रही SI सुरेखा ने बताया कि 6 साल की बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। वह सोमवार सुबह करीब सवा आठ बजे पैदल स्कूल जा रही थी। स्कूल उसके घर से थोड़ी दूर है। रास्ते में उसे सोनागिरी का चंद्रप्रकाश गुप्ता मिला। उसने बच्ची को अपने पास बुलाया। पहले बच्ची से दुलार करता रहा। इसी बीच बच्ची को गोद में उठाकर गंदी हरकत शुरू कर दी।

बच्ची उसके मंसूबे समझकर शोर मचाने लगी, तभी लोगों ने बुजुर्ग को पकड़ लिया। इसी दौरान बच्ची के पिता भी मौके पर पहुंच गए। वह बच्ची और आरोपी को लेकर थाने पहुंचे। आरोपी चंद्रप्रकाश भेल से रिटायर्ड कर्मचारी है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि बच्ची को स्कूल तक छोड़ने के लिए उसे गोद में उठाया था।

सीरियल में जाना गुड-बैड टच
बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी भले ही छोटी है, लेकिन वह गुड टच, बैड टच के बारे में अच्छे से जानती है। वह टीवी में आने वाले प्रोग्राम में बैड टच, गुड टच के बारे में देखती है। इसको लेकर वह अपनी मां से भी बातें करती रहती है। यही वजह रही कि बुजुर्ग ने जब उसे दुलार देने के बहाने हरकत की तो वह शोर मचाने लगी। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया।