पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोटी बनाने को लेकर हुआ था विवाद:बेटे ने की पिता की हत्या, बहू ने कुल्हाड़ी से किया देवर पर हमला

भोपाल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नजीराबाद के ग्राम भाटनी में एक बेटे ने सोमवार की रात रोटी बनाने के विवाद में लोहांगी से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी की पत्नी ने कुल्हाड़ी से अपने 12 वर्षीय देवर पर जानलेवा हमला कर दिया। उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बेटे और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह के अनुसार ग्राम भाटनी निवासी करण सिंह तंवर (50) की पत्नी की मौत करीब 8 साल पहले हो चुकी है। करण के 5 बेटे हैं। 3 बेटे बाहर रहते हैं। घर पर करण अपने 12 साल के बेटे पंछीलाल के साथ रह रहे थे। पड़ोस में ही उनका एक अन्य बेटा राजू तंवर और उसकी पत्नी राधिका तंवर रहती है। जबकि एक बेटा गांव में ही अलग रहता है। करण और राजू के बीच पहले से विवाद चल रहा था। करण ने बेटे को बताए बिना जमीन गिरवी रखी दी थी। खेत में बोहनी करने के बाद करण सिंह और पंछीलाल तंवर सोमवार की शाम घर पहुंचे थे। रात करीब 8 बजे करण ने बहू को रोटी बनाने के लिए कहा। बेटा-बहू अलग रहते हैं और उनका खाना भी अलग बनता है। रोटी बनाने की बात को लेकर करण और राजू के बीच कहासुनी हुई थी। करण गुस्से में गाली गलौच कर रहे थे।

छोटे भाई के सामने ही पिता को लोहांगी से पीटता रहा

गुस्से में राजू ने लोहांगी से छोटे भाई पंछीलाल के सामने पिता पर हमला कर दिया, जबकि राधिका कुल्हाड़ी लेकर पहुंची थी। पंछीलाल ने बड़े भाई राजू को रोकना चाहा, लेकिन वह कुछ नहीं कर सका और पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच राधिका ने गुस्से में पंछीलाल पर कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया।

खबरें और भी हैं...