पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:सुरेंद्र प्लेस के सामने छात्रा से छेड़छाड़, देर रात हुआ हंगामा

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोजन के बाद सहेलियों के साथ निकली थी टहलने

बागसेवनिया इलाके में शुक्रवार की रात एक युवती के साथ कॉलेज के छात्रों ने छेड़छाड़ कर दी। युवती का कहना था कि छात्र उसको घूरकर देख रहे थे। युवती के आरोप लगाने के बाद देर रात साढ़े ग्यारह बजे सुरेंद्र प्लेस के सामने जमकर हंगामा हुआ।

जब मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक फरार हो गए। 22 वर्षीय युवती मूलत: टीकमगढ़ की रहने वाली है। वह सुरेंद्र प्लेस के पास कुछ अन्य युवतियों के साथ किराए के मकान में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात ग्यारह बजे वह खाना खाने के बाद कुछ सहेलियों के साथ टहलने के लिए बाहर निकली थी। तभी सुरेंद्र प्लेस के सामने कई छात्र इकट्ठा हो गए। घूरकर देखने से मना किया तो करने लगे विवाद

छात्र भी आसपास ही किराए के मकान में रहते हैं और अलग-अलग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं। एक छात्र युवती को घूर-घूर कर देख रहा था। युवती ने मना किया तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। युवक भी एकत्रित हो गए और पीड़िता पर गलत आरोप लगाने की बात करने लगे।

इसके बाद कुछ और युवतियां आ गईं। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच एक छात्र ने पीड़िता से छेड़छाड़ कर दी। भीड़ अधिक होने से युवती यह नहीं देख सकी कि उसके साथ छेड़छाड़ किसने की। छात्राओं की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक मौके से फरार हो गए।

तीन मनचलों ने किशोरी से की छेड़छाड़
इधर गुनगा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ तीन परिचित युवकों ने रास्ता रोककर छेड़छाड़ कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी अरबाज, जाहिर और इनाम नाम के युवकों ने किशोरी से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपी इसके पहले भी कई बार किशोरी पर अश्लील कमेंट्स कर चुके हैं। पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें