पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शिक्षिका से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भोपाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौतम नगर इलाके में एक शिक्षिका से मोहल्ले में रहने वाले युवक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया, जब वे घर में ट्यूशन पढ़ा रही थी।

गौतम नगर पुलिस के अनुसार जेपी नगर निवासी 23 वर्षीय युवती प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। वह लॉकडाउन के बाद से ही घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम कर रही है। उसके मोहल्ले में रहने वाला विजय अहिरवार उर्फ टिल्लू गुरुवार शाम को युवती के घर के बाहर पहुंचा और गाली-गलौच करते हुए उसे आवाज देकर घर के बाहर बुलाया। युवती के बाहर आते ही आरोपी ने बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया और साथ चलने को कहा।

युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ झूमाझटकी की। मदद के लिए शोर मचाने पर आसपास के लोग आगे आए तो आरोपी धमकी देकर भाग गया। युवती ने पुलिस को बताया कि बदमाश कई दिनों से तंग कर रहा था। लगातार वह उसे नजर अंदाज कर रही थी, अब आरोपी की हरकतें बढ़ने पर शिकायत दर्ज करा रही है। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें