पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते तार-तार:52 साल की विधवा मां से सौतेले बेटे ने डरा धमकाकर ज्यादती की; मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी सौतेला बेटा एक साल से मां से ज्यादती कर रहा था। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
आरोपी सौतेला बेटा एक साल से मां से ज्यादती कर रहा था। - प्रतीकात्मक फोटो
  • महिला ने कहा- पति के दिव्यांग होने का बेटे ने उठाया था फायदा
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

भोपाल में मां-बेटे के रिश्ते तार-तार करते हुए सौतेले बेटे ने एक साल तक मां से दुष्कर्म किया। आरोपी डरा धमकाकर 52 साल की मां से लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। महिला का आरोप है कि पति के दिव्यांग होने का फायदा उठाकर उसने पहली बार ज्यादती की थी। उसके बाद से वह लगातार उससे दुष्कर्म करता रहा। आरोपी बेटा अलग रहता है और शादीशुदा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत दूसरे धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जहांगीराबाद TI वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 52 साल की महिला जहांगीराबाद इलाके में रहती है। उसके पति की मौत चुकी है। वह घर पर ही बच्चों को पढ़ाती है। उसने बताया कि उनके पति दिव्यांग थे। वह उनकी दूसरी पत्नी थी। उनकी पहली पत्नी का बेटा करीब 30 साल का है। वह अलग रहता है। उसकी शादी हो चुकी है।

पति की मौत के पहले से ही वह उससे डरा धमकाकर ज्यादती करने लगा था। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी की। महिला ने आरोप लगाए कि सौतेले बेटा मनमर्जी से घर आता था और ज्यादती करता था।

बुधवार दोपहर में वह घर पहुंचा और मारपीट करते हुए उससे दुष्कर्म किया। उसके जाने के बाद उसने हिम्मत जुटाई और पुलिस थाने आ गई। देर शाम महिला ने आरोपी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म समेत दूसरे धाराओं में FIR दर्ज कराई।

मामले की जांच की जा रही

पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत दूसरे धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सभी के बयान लिए जाएंगे, ताकि यह पता चल सके के आरोपी कब से महिला का शारीरिक शोषण कर रहा था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें