पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Breaking The Accused Girl Beat Up Fellow Female Employee; The Boss Who Came To The Rescue Was Called A Goon From The Village And Beaten Up, A Serious

लड़कियों की लड़ाई.. बॉस की जान पर आई!:भोपाल के बाइक शोरूम में 2 लड़कियों में लात-घूंसे चले, नोंचे बाल; एक की पैरवी करने पर दूसरी ने बॉस को गुंडों से पिटवाया; बचाने आए दोस्त को चाकू मारा

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • आरोपी शोरूम में काम करने वाली एक युवती को नौकरी से निकलवाने की जिद कर रही थी

भोपाल में बजाज शोरूम की दो महिला कर्मचारियों में मारपीट हो गई। एक दूसरे के बाल नोंचे तो लात-घूंसे भी चलाए। उनके बॉस ने दोनों को अलग कर मामला शांत कराया। इससे नाराज आरोपी लड़की दूसरी युवती को जॉब से निकालने की जिद करने लगी। बॉस के मना करने पर उसने गांव से गुंडे बुलवाकर उन पर ही हमला करवा दिया। बीच बचाव करने आए बॉस के दोस्त को आरोपियों ने चाकू मार दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लड़की और चार साथियों पर हत्या के प्रयास और साजिश रचने की धाराओं में FIR की है।

ग्राम खजूरी सड़क निवासी आकाश हाडा (22) पिता मुकेश हाडा आकाश मोटर्स नाम से बजाज शोरूम में जॉब करता है। शोरूम फंदा कंला में है। आकाश ने पुलिस बताया, शोरूम पर एक माह पहले से शिखा सोलंकी काम करती है। उसकी सहेली टीना उसके गांव की है। वह भी जॉब करती है। बुधवार 21 जुलाई की शाम करीब साढ़े 4 बजे टीना शोरूम पर आई।

वह शिखा को बात करने के बहाने शोरूम के बाहर ले गई। कुछ देर बाद दोनों के मारपीट होने लगी। मौके पर पहुंचकर आकाश ने मामला शांत कराया। इस बीच टीना ने फोन कर चार लड़को को बुला लिया। वह शोरूम के बाहर खड़े हो गए। मुझे बुलाने लगे। मैं नहीं गया। कुछ देर बाद मैं पास के होटल में चाय पीने गया, तो मेरे पीछे वह चारों लड़के और टीना आ गए।

टीना बोली, आकाश भैया शिखा को नौकरी से हटा दो। मैंने मना कर दिया। इस पर टीना का दोस्त रवि दांगी बहस करने लगा। रवि बोला- नहीं हटाओगे, तो अंजाम बुरा होगा। इसी दौरान मेरा दोस्त मोंटी ऊर्फ शुभम भी आ गया। रवि अपने साथियों के साथ शिखा को नौकरी से निकालने के लिए धमकी देने लगे। मना करने पर हमला कर दिया।

रवि का साथी गोलू मुझे मारने के लिए दौड़ा। शुभम बचाने के लिए बीच में आ गया। यह देखते हुए रवि ने चाकू निकालकर मोंटी के पेट में मार दिया। इसके बाद आरोपी भाग गए।

खबरें और भी हैं...