• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Act Of Giving Chocolate By Stopping The Girl On The Way, Told The Teacher Uncle Touched The Bad

कोचिंग जा रही 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़:बच्ची को रास्ते में रोककर चाकलेट देकर की हरकत, टीचर को बताया-अंकल ने बैड टच किया

भोपाल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कमला नगर इलाके में कोचिंग जा रही सेकंड क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट खिलाकर उसे गोद में उठाकर अश्लील हरकत कर दी। इसके बाद उसे डरा-धमकाकर कोचिंग छोड़ आया। बच्ची को डरी-सहमी देख टीचर ने वजह पूछी। इस पर बच्ची ने बताया कि रास्ते में उसके साथ एक अंकल ने चाकलेट खिलाकर बैड टच किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल में सप्ताहभर के अंदर बच्चियों के साथ यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले निजी स्कूल की बस में तीन साल की बच्ची के साथ रेप, रातीबड़ इलाके में 8वीं में पढ़ने वाली 11 साल की बच्ची के साथ सरेराह छेड़छाड़ की घटना सामने आ चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रेमपुरा इलाके में रहने वाली 7 साल की बच्ची दूसरी क्लास में पढ़ती है। वह अपनी पांच साल की छोटी बहन के साथ मोहल्ले में ही कोचिंग पढ़ने जाती है। शनिवार को बच्ची कोचिंग जा रही थी। रास्ते में एक किराने की दुकान के पास उसे रवि ककोडिया मिला। उसने बच्ची को गोद में उठा लिया।

इसके बाद उसे चाकलेट दिलाई। इसी दौरान बच्ची के साथ उसने छेड़छाड़ कर दी। फिर वो बच्ची को वापस कोचिंग क्लास छोड़ आया। कोचिंग पहुंचकर बच्ची ने पूरी बात अपनी टीचर को बताई। टीचर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...